Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manish Sisodia: करोल बाग में सिसोदिया की पदयात्रा, केजरीवाल की ईमानदारी पर मांगा समर्थन

दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने करोल बाग में पदयात्रा की। उन्होंने लोगों से संवाद करते हुए कहा कि आगामी चुनाव अरविंद केजरीवाल की ईमानदारी पर होगा। भाजपा उनके ऊपर झूठे आरोप लगा रही है लेकिन दिल्ली की जनता मानने को तैयार नहीं है। उन्होंने लोगों से केजरीवाल को वोट देने की अपील की।

By Nihal Singh Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 30 Sep 2024 11:00 PM (IST)
Hero Image
करोल बाग में मनीष सिसोदिया की पदयात्रा।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली में विधानसभा चुनाव से पूर्व तैयारियों में जुटी आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने स्थानीय विधायक विशेष रवि के साथ सोमवार को करोल बाग इलाके में पदयात्रा की। इस दौरान उन्होंने लोगों से संवाद किया साथ ही अगामी विधानसभा चुनाव में आप का समर्थन करने की मांग की। इस दौरान सिसोदिया ने कहा कि अगामी विधानसभा चुनाव आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल की ईमानदारी पर होगा।

सिसोदिया ने कहा कि भाजपा केजरीवाल की ईमानदारी पर दाग लगाने की खूब कोशिश कर रही है, लेकिन दिल्ली की जनता मानने को तैयार ही नहीं हैं। एक तरफ आप सरकार स्कूल-कॉलेज, मोहल्ला क्लीनिक बना रहे हैं, बिजली-पानी के बिल जीरो कर रहे हैं और दूसरी तरफ भाजपा दिल्ली के काम रोक रही है।

विधायकों पर लगाए झूठे केस

सिसोदिया ने कहा कि भाजपा वालों ने हमारे काम रोकने के लिए सबसे पहले हमारे विधायकों पर खूब केस लगाए। करोल बाग के विधायक विशेष रवि के खिलाफ भी दो केस लगाए। जिसमें से एक झूठा साबित हो गया और थोड़े दिनों में दूसरा भी झूठा साबित हो जाएगा।

फिर भी नहीं रुके काम

पूरे दिल्ली में इन्होंने विधायकों और पार्षदों को छांट-छांटकर कर उन पर केस लगाए। लेकिन फिर भी केजरीवाल के काम नहीं रुके। उन्होंने कहा कि अधिकारियों की ट्रांसफर-पोस्टिंग का अधिकार छीनने के बाद भी बिजली का बिल जीरो हुआ था।

ईमानदारी पर वोट मांग रहे सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने आगे कहा कि आमतौर पर नेता जब पांच साल सरकार चलाने के बाद जनता में वोट मांगने जाते हैं तो बहाने ढूंढते हुए जाते हैं। आज केजरीवाल पहले ऐसे नेता हैं जो जनता के बीच खुलकर कह रहे हैं कि ये भाजपा वाले मेरे ऊपर झूठे आरोप लगा रहे हैं, अगर मुझे ईमानदार मानते हैं तो वोट देना। मैं यही संदेश आपके बीच लेकर आया हूं कि केजरीवाल ईमानदार हैं, मैं तो उन्हें वोट दूंगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें