Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पूरी दिल्ली में पदयात्रा करेंगे मनीष सिसोदिया, अगले दो दिनों में विधायकों और पार्षदों के साथ होगी बैठक

आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक ने रविवार को बताया कि मीटिंग में निर्णय लिया गया कि वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया 14 अगस्त से पूरी दिल्ली में पदयात्रा करेंगे। इससे पहले 12 अगस्त को सिसोदिया विधायकों के साथ बैठक करेंगे और 13 अगस्त को पार्टी के पार्षदों से वह मुलाकात करेंगे। इसमें पदयात्रा को लेकर रणनीति बनेगी।

By Sonu Suman Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 11 Aug 2024 09:36 PM (IST)
Hero Image
मनीष सिसोदिया ने रविवार को अपने आवास पर एक एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनावों से वरिष्ठ आप नेता मनीष सिसोदिया ने रविवार को अपने आवास पर एक एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई। आप के राष्ट्रीय संगठन महासचिव डॉ. संदीप पाठक, राज्यसभा सांसद संजय सिंह, दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय और राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता सहित अन्य आप वरिष्ठ नेता बैठक में शामिल हुए।

बैठक के बाद डॉ. संदीप पाठक ने बताया कि मीटिंग में निर्णय लिया गया कि वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया 14 अगस्त से पूरी दिल्ली में पदयात्रा करेंगे। इससे पहले 12 अगस्त को सिसोदिया विधायकों के साथ बैठक करेंगे और 13 अगस्त को पार्टी के पार्षदों से वह मुलाकात करेंगे। इसमें पदयात्रा को लेकर रणनीति बनेगी। 

पदयात्रा का मकसद जनता को बीजेपी की साजिश को बताना

उन्होंने बताया कि मनीष सिसोदिया के पदयात्रा का मकसद दिल्ली की जनता से मिलना और बीजेपी की साजिश को उजागर करना है। जिस तरह से एक झूठे केस में बीजेपी ने हमारे नेता अरविंद केजरीवाल को बंद किया हुआ है, हम इसकी सच्चाई जनता तक पहुंचाएंगे। आज मनीष सिसोदिया को कोर्ट ने राहत दी है, इसे भी जनता तक पहुंचाया जाएगा। उनके बाहर आने से पार्टी और मजबूत हुई है।

यह भी पढ़ेंः Delhi AAP Office: आम आदमी पार्टी कार्यालय का बदलेगा ठिकाना, आप ने नई लोकेशन पर लगाया बोर्ड

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर