Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मनोज तिवारी अचानक दिलशाद गार्डन के एक अस्पताल पहुंचे, डॉक्टरों से बातचीत की; खास निर्देश भी दिए

उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी सोमवार को दिलशाद गार्डन के एक अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में मौजूद खामियों को दूर करने के लिए परस्पर सहयोग करने का आश्वासन दिया। साथ ही कहा कि मरीजों को किसी भी प्रकार की समस्या न हो इसका विशेष ध्यान रखा जाए। चिकित्सा अधीक्षक ने भी सांसद को आश्वासन दिया कि मौजूद संसाधनों में मरीजों को बेहतर सुविधाएं दी जाएंंगी।

By Nikhil Pathak Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 08 Jul 2024 07:04 PM (IST)
Hero Image
मनोज तिवारी अचानक दिलशाद गार्डन के एक अस्पताल पहुंचे।

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी सोमवार को दिलशाद गार्डन स्थित निगम के स्वामी दयानंद अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने गायनी, मेडिसिन व अन्य वार्ड और ओपीडी में मौजूद मरीजों का हाल जाना। उनसे व्यवस्थाओं के बारे में भी चर्चा की। सांसद ने चिकित्सा अधीक्षक डॉ. नरोत्तम दास व विभाग अध्यक्षों के साथ अस्पताल की आवश्यकताओं पर विचार-विमर्श किया।

उन्होंने अस्पताल में मौजूद खामियों को दूर करने के लिए परस्पर सहयोग करने का आश्वासन दिया। साथ ही कहा कि मरीजों को किसी भी प्रकार की समस्या न हो, इसका विशेष ध्यान रखा जाए। चिकित्सा अधीक्षक ने भी सांसद को आश्वासन दिया कि मौजूद संसाधनों में मरीजों को बेहतर सुविधाएं दी जाएंंगी।

'एक पेड़ मां के नाम' अभियान के तहत पौधारोपण

निरीक्षण करने के बाद सांसद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से चलाए जा रहे एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत अस्पताल परिसर में पौधारोपण भी किया। सांसद ने चिकित्सकों व कर्मचारियों के साथ मिलकर मौलश्री का पौधा लगाकर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। इस मौके पर निगम पार्षद बीएस पंवार, मंडल अध्यक्ष सुषमा वधवा, पूर्व मंडल अध्यक्ष विकास हांडा, पूर्व जिला उपाध्यक्ष आशीष तिवारी व अन्य मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- दिल्ली BJP में बड़ा फेरबदल, राजकुमार भाटिया बनाए गए प्रदेश उपाध्यक्ष; विष्णु मित्तल महामंत्री नियुक्त

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें