Move to Jagran APP

Delhi: नाटिका देख अभिभूत हुए भाजपा सांसद, कहा- इसे प्रधानमंत्री को भी दिखाएंगे

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे मनोज तिवारी आए तो कुछ देर के लिए लेकिन बच्चों के एक से बढ़कर एक कार्यक्रम ने उन्हें करीब दो घंटे तक रुकने पर मजबूर कर दिया।

By Mangal YadavEdited By: Updated: Sun, 29 Dec 2019 01:44 PM (IST)
Hero Image
Delhi: नाटिका देख अभिभूत हुए भाजपा सांसद, कहा- इसे प्रधानमंत्री को भी दिखाएंगे

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। प्लास्टिक की समस्या और इससे होने वाले नुकसान, लगातार बढ़ रहे प्रदूषण, पर्यावरण बचाने और स्वच्छता को लेकर बच्चों ने इतनी सुंदर, सार्थक और अनुकरणीय नृत्य नाटिका प्रस्तुत की कि सांसद व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी अपलक इसे देखते रह गए। इस नाटिका ने उन्हें इतना अभिभूत किया कि मंच से उन्होंने घोषणा की कि इसे वह प्रधानमंत्री न रेंद्र मोदी को दिखाएंगे।

उन्होंने कहा कि बच्चों ने इस नाटिका के माध्यम से ऐसा संदेश दिया है कि इसे हर कोई आत्मसात कर ले तो प्रदूषण की समस्या ही नहीं रहेगी। बच्चों ने यह प्रस्तुति यमुना स्पोर्ट्स परिसर में आयोजित लिटिल फ्लावर स्कूल के वार्षिकोत्सव गुलिस्तां में दी। इस समारोह में लिटिल फ्लावर ग्रुप के विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने हिस्सा लिया।

मनोज तिवारी ने की नाटिका की तारीफ

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे मनोज तिवारी आए तो कुछ देर के लिए, लेकिन बच्चों के एक से बढ़कर एक कार्यक्रम ने उन्हें करीब दो घंटे तक रुकने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने कहा कि छात्र-छात्राओं ने जो नाटिका प्रस्तुत की है वह बेहद प्रशंसनीय है। इस नाटिका में बच्चों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आदमकद प्रतिमा को भी हिस्सा बनाया था। तिवारी ने कहा कि स्कूल की यह प्रस्तुति जन जागरण की एक बेहतर मिसाल पेश करेगी। वे इसे सोशल मीडिया के माध्यम से भी आगे बढ़ाएंगे।

उन्होंने कहा कि छात्र-छात्रओं ने जिस तरह से गाय के प्लास्टिक खाने और उससे होने वाली परेशानी के मार्मिक दृश्य प्रस्तुत किया और समाज को जो संदेश दिया है वह अब तक विभिन्न रैलियों के माध्यमों से भी नहीं दिया जा सका है। इस मौके पर उन्होंने कोरियोग्राफी और स्वच्छता पर पेश किए गए गीत के लिए स्कूल शिक्षिकाओं की प्रशंसा की।

मनोज तिवारी ने कहा कि अगर स्कूल अनुमति देगा तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समक्ष इस नाटिका को प्रस्तुत कराएंगे और इसके लिए वह स्वयं सभागार और अन्य संसाधनों का भी इंतजाम करेंगे। इस मौके पर स्कूल प्रबंधन समिति की प्रबंधक सीएम पटेल, प्रधानाचार्य नीता दुआ, प्रबंध निदेशक रोहित पटेल, सचिव डॉ. दीपक बत्र व डॉ. गगन अरोड़ा मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः Good News: गाजियाबाद-नोएडा-फरीदाबाद की दूरी चंद मिनट में होगी तय

Weather Update: ठंड से ठिठुरी दिल्ली, रेवाड़ी में 1.5 डिग्री सेल्सियस पहुंचा न्यूनतम तापमान

 भाजपा के पार्षद रेहड़ी-पटरी वालों से करते हैं अवैध वसूली, मनीष सिसोदिया का बड़ा आरोप

 दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।