Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: CBSE रिजल्ट के बाद दिल्ली में तीन छात्रों ने की आत्महत्या, दो ने लगाई फांसी तो एक का नाले में मिला शव

दिल्ली में बोर्ड परिणाम आने के बाद सुसाइड का मामला थम नहीं रहा है। अमन विहार थाना क्षेत्र में रविवार को एक छात्रा द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। इससे पहले शनिवार को भी एक छात्रा और एक छात्र ने भी आत्मघाती कदम उठाया था।

By GeetarjunEdited By: GeetarjunUpdated: Sun, 14 May 2023 04:09 PM (IST)
Hero Image
CBSE रिजल्ट के बाद दिल्ली में दिन छात्रों ने की आत्महत्या।

नई दिल्ली, जागरण संवाददादा। दिल्ली में बोर्ड परिणाम आने के बाद सुसाइड का मामला थम नहीं रहा है। अमन विहार थाना क्षेत्र में रविवार को एक छात्रा द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। इससे पहले शनिवार को भी एक छात्रा और एक छात्र ने भी आत्मघाती कदम उठाया था।

पहला मामला

अमन विहार थाना क्षेत्र में 12वीं की एक छात्रा ने दो विषयों में फेल होने के बाद नाले में कूदकर जान दे दी। वह एक सुसाइड नोट छोड़कर घर से निकली थी और कथित तौर पर 12 मई से लापता थी। उसके माता-पिता ने अमन विहार थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उसका शव 14 मई को नाले में आधा डूबा हुआ मिला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और पूछताछ कर रही है।

दूसरा मामला

ओखला फेज दो इलाके के एक छात्र पिंटू कुमार ने सीबीएसई की 12वीं की परीक्षा में एक विषय में फेल होने के बाद अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उनको इकोनॉमिक्स में 30 नंबर मिले थे। इससे वो काफी परेशान हो गए और फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पिंटू की मौत के बाद स्वजन का बुरा हाल है। जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

हरिनगर इलाके में छात्रा ने की आत्महत्या

सनलाइट कॉलोनी के हरि नगर इलाके में एक 16 वर्षीय छात्रा ने अपनी मेहनत के अनुरूप अंक न मिलने पर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि उनके 75 प्रतिशत अंक आए थे। मिली जानकारी के अनुसार, वो परीक्षा परिणाम आने के बाद काफी परेशान थी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें