Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Late Trains: दिल्ली से UP-बिहार जाने वाली कई ट्रेनें लेट, लिस्ट में और भी रेल गाड़ियां शामिल

Delhi to UP-Bihar Train दिल्ली से उत्तर प्रदेश और बिहार जाने वाले लोगों के लिए जरूरी खबर है। आज मुजफ्फरपुर विशेष और रुणिचा एक्सप्रेस देरी से रवाना होगी। बता दें इन दिनों हो रही बारिश और संरक्षा कार्यों के कारण अलग-अलग रूटों पर चलने वाली ट्रेनें देरी से रवाना हो रही है। जिससे यात्रियों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है।

By Santosh Kumar Singh Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 22 Aug 2024 10:42 AM (IST)
Hero Image
मुजफ्फरपुर विशेष व रुणिचा एक्सप्रेस देरी से रवाना होगी। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। (Train Late) देश के कई राज्यों में अधिक वर्षा होने और संरक्षा कार्यों के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कई ट्रेनें अपने निर्धारित समय से काफी विलंब से गंतव्य पर पहुंच रही हैं।

यात्रियों को हो रही भारी परेशानी

सबसे अधिक परेशानी पूर्व दिशा के यात्रियों को हो रही है। बरौनी से नई दिल्ली के बीच चलने वाली हमसफर विशेष नौ घंटे से अधिक विलंब से चल रही है। ट्रेनों के देरी से गंतव्य पर पहुंचने के कारण इनके प्रस्थान समय में भी बदलाव करना पड़ रहा है।

बृहस्पतिवार को आनंद विहार टर्मिनल-मुजफ्फरपुर सुपरफास्ट विशेष (05220) तीन घंटे की देरी से रवाना होगी। पुरानी दिल्ली-जैसलमेर के बीच चलने वाली रुणिचा एक्सप्रेस (14087) अपने निर्धारित समय से डेढ़ घंटे की देरी से चलेगी।

इससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। रेलवे अधिकारियों का कहना है कि कई स्थानों पर ट्रैक के नवीनीकरण, सिग्नल प्रणाली के उन्नयन व अन्य कार्य किए जा रहे हैं। इससे ट्रेनों की आवाजाही बाधित हो रही है।

देरी से दिल्ली पहुंचने वाली मुख्य ट्रेनेंः

ट्रेन का नाम देरी से
बरौनी -नई दिल्ली हमसफर एक्सप्रेस (02563) सवा नौ घंटे
मुजफ्फरपुर-आनंद विहार सुपरफास्ट विशेष (05219) सवा तीन घंटे
सहरसा-आनंद विहार टर्मिनल गरीब रथ विशेष (04031) दो घंटे
गोरखपुर -पुरानी दिल्ली विशेष ट्रेन (04493) डेढ़ घंटे
रानी कमलापति-हजरत निजामुद्दीन एक्सप्रेस (12155) सवा एक घंटे

यह भी पढ़ें: Auto Taxi Strike: दिल्ली-NCR वालों को दो दिन नहीं मिलेगी ऑटो-टैक्सी, यूनियन ने बुलाई हड़ताल; रखी अपनी मांगे

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर