Move to Jagran APP

दिल्ली में घोड़ी की दर्दनाक हत्या, पेट और गर्दन को चाकू से गोदा

Delhi Crime News दिल्ली में एक घोड़ी की हत्या कर दी गई। मालिक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। महेंद्रा पार्क पुलिस सीसीटीवी फुटेज से आरोपितों का पता लगा रही है। घोड़ी के पेट और गर्दन में घाव के निशान मिले हैं। यह हत्या क्यों की गई है इसका अब आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल पाएगा।

By shamse alam Edited By: Geetarjun Updated: Tue, 06 Aug 2024 06:11 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में घोड़ी की दर्दनाक हत्या, पेट और गर्दन को चाकू से गोदा।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। जहांगीरपुरी थाना क्षेत्र में घर के बाहर बंधी एक घोड़ी के पेट व गर्दन में चाकू गोदने का मामला सामने आया है। इससे घोड़ी की मौके पर ही मौत हो गई। घोड़ी मालिक ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घोड़ी का शव कब्जे में लेकर पशु चिकित्सालय के शवगृह में पोस्टमॉर्टम के लिए रखवा दिया। महेंद्रा पार्क पुलिस ने घोड़ी के मालिक के बयान पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज पुलिस खंगाल रही है।

रात में बंधी हुई थी घोड़ी

उत्तरी-पश्चिमी जिला पुलिस को घोड़ी मालिक विपिन रावत ने बताया कि वह परिवार के साथ जहांगीरपुरी स्थित डीडीए फ्लैट्स में रहते हैं। सी ब्लॉक में उत्तम बैंड के नाम से उनका कार्यालय है। विपिन ने पुलिस को बताया कि बीते रविवार की रात कार्यालय के पास ही घोड़ी बांधी हुई थी।

खून से लथपथ थी घोड़ी

रात करीब 11:15 बजे घोड़ी सही सलामत थी। सोमवार तड़के पड़ोसी ने फोन कर बताया कि आपकी घोड़ी खून से लथपथ नीचे गिरी हुई है। विपिन ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचते ही देखा कि उनकी घोड़ी खून से लथपथ पड़ी है। गले और पेट पर कई घाव के निशान थे। जिससे काफी खून बह रहा था।

सूचना पर पहुंची महेंद्रा पार्क थाना पुलिस ने देखा कि खून से लथपथ घोड़ी की मौत हो चुकी है। मालिक के बयान पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया।

ये भी पढ़ें-  Delhi Crime: पैरोल मिलने के बाद से था गायब, 14 महीने बाद क्राइम ब्रांच ने कोलकाता से दबोचा

आपसी रंजिश में हत्या

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें अंदेशा है कि किसी ने आपसी रंजिश के कारण घोड़े पर तेज धारदार हथियार से चोट पहुंचाया है। काफी खून बहने से घोड़ी की मौत हो गई। आरोपितों का पचा लगाने के लिए एक टीम गठित की गई है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपितों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें