Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MCD Election 2022: भाजपा 12-13 नंवबर को जारी कर सकती है उम्मीदवारों की लिस्ट, जल्द आएगा घोषणा पत्र

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को दिल्ली भाजपा के कोर ग्रुप के सदस्यों के साथ अपने आवास पर आगामी निगम चुनाव को लेकर एक मीटिंग की। इस कोर ग्रुप के सदस्य जिसमें दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता एवं राज्य प्रभारी बैजयंत पांडा मौजूद रहे।

By Jagran NewsEdited By: Prateek KumarUpdated: Wed, 09 Nov 2022 06:43 PM (IST)
Hero Image
निगम चुनाव को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कोर ग्रुप के साथ की मीटिंग।

नई दिल्ली, एएनआइ। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को दिल्ली भाजपा के कोर ग्रुप के सदस्यों के साथ अपने आवास पर आगामी निगम चुनाव को लेकर एक मीटिंग की। इस कोर ग्रुप के सदस्य जिसमें दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, दिल्ली के प्रभारी बैजयंत पांडा, सह- प्रभारी अलका गुजर, चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक आशीष सूद और राज्य महासचिव (संगठन) सिद्धार्थन मौजूद रहे।

निगम चुनाव के प्रचार सहित कई मुद्दों पर हुई चर्चा 

सामाचार एजेंसी एएनआइ ने सूत्रों के हवाले से बतया कि यह मीटिंग करीब एक घंटे तक चली। इसमें निगम चुनाव के कैंडिडेट की लिस्ट को लेकर चर्चा हुई। इसके साथ ही दिल्ली में चुनाव प्रचार के तरीके और माध्यम, लैंडफिल मुद्दा और वायु प्रदूषण को लेकर भी चर्चा हुई।

उम्मीदवारों की लिस्ट तीन से चार दिनों में होगी फाइनल 

दिल्ली भाजपा के सूत्रों ने यह भी बताा कि चुनाव को लेकर 12 और 13 नवंबर तक उम्मीदवारों की लिस्ट बन जाएगी। जिसे जल्द रिलीज किया जाएगा ताकि उम्मीदवार जल्द से जल्द अपना नामांकन कर चुनावी तैयारी में जुट जाएं। वहीं घोषणा पत्र भी अगले हफ्ते तक भाजपा जारी कर देगी।

बता दें कि दिल्ली में नगर निगम के चुनाव की तारीख का ऐलान राज्य निर्वाचन आयोग ने कर दिया है। चार दिसंबर को चुनाव होगा और मतगणना के लिए सात दिसंबर की तारीख तय की गई है। नामांकन सात नवंबर से शुरू होकर 14 नवंबर तक चलेगा। चुनाव की घोषणा के साथ ही आचार संहिता भी लागू हो गई है, जिसका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Delhi MCD Election 2022: नए परिसीमन से उम्मीदवारों में बढ़ी बेचैनी, रोचक हो रहा निगम का मुकाबला

Gurugram: चिंटेल्स पैराडिसो के डी-टावर को गिराने के DC ने जारी किए आदेश, 60 दिनों के अंदर क्लेम होंगे सेटल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें