Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Metro की रेड लाइन पर आज सुबह सेवा प्रभावित, यात्रियों को हुई परेशानी; DMRC ने पोस्ट कर बताई वजह

Delhi Metro News दिल्ली मेट्रो की रेड लाइन पर आज सुबह यात्रियों को भारी परेशानी हुई। दरअसल तकनीकी खरीबी के कारण इस रूट पर चलने वाली मेट्रो देर से चली। जिस कारण से दफ्तर जाने वाले लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। यह लाइन दिल्ली में रिठाला को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से जोड़ती है। डीएमआरसी ने एक्स पर पोस्ट जानकारी दी।

By Agency Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 24 Aug 2024 10:01 AM (IST)
Hero Image
DMRC News: दिल्ली मेट्रो की रेड लाइन पर शनिवार को सेवा रही प्रभावित। फाइल फोटो।

पीटीआई, नई दिल्ली।(Delhi Metro) दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने कहा कि शनिवार सुबह रेड लाइन पर तकनीकी खराबी के कारण शाहदरा और दिलशाद गार्डन के बीच ट्रेन सेवाओं में देरी हुई।

बाकी लाइनों पर सामन्य सेवा-DMRC

रेड लाइन (Delhi Metro Red Line) दिल्ली में रिठाला को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में न्यू बस अड्डा से जोड़ती है। डीएमआरसी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "शाहदरा और दिलशाद गार्डन के बीच सेवाओं में देरी। अन्य सभी लाइनों पर सामान्य सेवा।

25 अगस्त से हर रविवार ट्रेनों के समय में बदलाव

बता दें शुक्रवार को दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने फेज 3 के सातों मेट्रो कॉरिडोर पर 25 अगस्त से हर रविवार ट्रेनों के समय में बदलाव किया है। जिस वजह से इन रूटों पर यात्रा करने वाले सभी यात्रियों को लाभ मिलेगा।

इन रूटों पर हर रविवार को अब सुबह 6 बजे चलेगी मेट्रो

डीएमआरसी ने बताया कि दिलशाद गार्डन से शहीद स्थल, नोएडा सिटी सेंटर से नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी, मुंडका से ब्रिगेडियर होशियार सिंह और बदरपुर बॉर्डर से राजा नाहर सिंह (बल्लभगढ़) के बीच मेट्रो का परिचालन हर रविवार को अब सुबह 6 बजे शुरू हो जाएगा। इन रूटों पर रविवार को मेट्रो का परिचालन सुबह 8.00 बजे से होता है।

यह भी पढ़ें: Video: 'क्राइम ब्रांच से हूं, भिड़ मत बहुत महंगा पड़ेगा', दिल्ली मेट्रो में हुई गुत्थम-गुत्था

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर