Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Water Crisis: 'कितना भी बिगड़ जाए स्वास्थ्य पर नहीं उठूंगी...;' अनशन पर बैठीं आतिशी का बड़ा बयान

Delhi Water Crisis आप नेता व दिल्ली सरकार में जल मंत्री आतिशी का चौथे दिन भी अनशन जारी है। उन्होंने चौथे दिन दिल्ली की जनता के लिए नया वीडियो मैसेज जारी किया है। उन्होंने कहा कि मेरा स्वास्थ्य कितना भी बिगड़ जाए लेकिन मैं तब तक अनशन से नहीं उठूंगी जब तक दिल्ली वालों को उनके हक का पानी नहीं मिल जाता।

By Jagran News Edited By: Jagran News NetworkUpdated: Mon, 24 Jun 2024 12:06 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के जल संकट पर आतिशी का चौथे दिन भी अनशन जारी।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में चल रहे जल संकट को लेकर आप सरकार में मंत्री आतिशी मार्लेना चौथे दिन भी अनशन पर बैठी हैं। उन्होंने सोमवार को भी एक वीडियो संदेश जारी किया है।

आतिशी ने हरियाणा सरकार पर लगाया ये आरोप

जल मंत्री आतिशी ने हरियाणा की बीजेपी (BJP) सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। आतिशी ने अपने जारी वीडियो में कहा कि हरियाणा की बीजेपी सरकार ने दिल्ली के हक का 100 MGD यानी 46 करोड़ लीटर से ज्यादा पानी रोक रखा है। यह पानी एक दिन में 28 लाख से ज्यादा लोगों के काम आता है।

आतिशी को डॉक्टर ने दी ये सलाह

आतिशी के अनुसार डॉक्टर बता रहे हैं कि मेरा ब्लड प्रेशर और शुगर लेवल कम है और कीटोन लेवल बढ़कर खतरनाक हो गया है। बताया कि डॉक्टर ने कहा है कि मुझे अनशन से उठ जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें- अरविंद केजरीवाल की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, दिल्ली HC के जमानत पर रोक के खिलाफ दायर की है याचिका

कब तक जारी रहेगा आतिशी का अनशन

आतिशी ने बताया कि मेरा यह अनिश्चितकाल अनशन तब तक जारी रहेगा, जब तक हरियाणा सरकार, दिल्ली के इन 28 लाख लोगों के हक का पानी नहीं छोड़ देती है। मेरा स्वास्थ्य कितना भी बिगड़ जाए लेकिन मैं दिल्लीवालों को उनके हक का पानी दिलाकर रहूंगी।

यह भी पढ़ें- Delhi Water Crisis: दादा-दादी ने जीवन में भरा उजियारा, हम क्यों सवालों के घेरे में? दिल्ली जल संकट पर पढ़ें खास रिपोर्ट

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें