Move to Jagran APP

पांच साल की बच्ची के साथ आठवीं कक्षा के छात्र ने किया दुष्कर्म, भेजा गया बाल सुधार गृह

आरोपी छात्र टॉफी खिलाने के बहाने बच्ची को अपने कमरे में ले गया था। बच्ची के चीखने चिल्लाने पर पड़ोसियों ने आरोपी छात्र को पकड़ लिया।

By Amit MishraEdited By: Updated: Wed, 28 Feb 2018 10:01 PM (IST)
Hero Image
पांच साल की बच्ची के साथ आठवीं कक्षा के छात्र ने किया दुष्कर्म, भेजा गया बाल सुधार गृह

नोएडा [जेएनएन]। सेक्टर-73 सर्फाबाद में पांच वर्ष की बच्ची से आठवीं कक्षा के छात्र द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी छात्र टॉफी खिलाने के बहाने बच्ची को अपने कमरे में ले गया था। बच्ची के चीखने चिल्लाने पर पड़ोसियों ने आरोपी छात्र को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस ने बच्ची को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे बाल सुधार गृह भेज दिया है।

घर में अकेली थीं बेटियां 

पुलिस के मुताबिक एक व्यक्ति परिवार के साथ सेक्टर-73 सर्फाबाद में किराए के मकान में रहते हैं। वह एक कंपनी में काम करते हैं। घर में सात साल व पांच साल की दो बेटियां अकेली थीं। पत्नी भी काम से बाहर गईं हुईं थीं। दोपहर करीब 3 बजे पड़ोस में रहने वाला आठवीं कक्षा का नाबालिग छात्र बच्ची को टॉफी खिलाने के बहाने कमरे में ले गया। वहां आरोपी छात्र ने बच्ची से दुष्कर्म किया। बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर पड़ोसी कमरे पर पहुंचे।

पड़ोसियों के आवाज लगाने पर खोला दरवाजा 

आरोपी छात्र ने कमरे की कुंडी अंदर से लगा रखी थी। काफी देर बाद पड़ोसियों के आवाज लगाने पर आरोपी छात्र ने दरवाजा खोला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तुरंत बच्ची को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। कोतवाली सेक्टर-49 एसएचओ पंकज पंत ने बताया कि आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: फेसबुक से शुरू हुई दोस्ती का ये हुआ अंजाम, पीड़िता ने पुलिस को दिए चौंकाने वाले बयान

यह भी पढ़ें: AIIMS में करा रहे हैं इलाज तो रहें सावधान, फिर पकड़ा गया फर्जी डॉक्टर

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।