Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चार बच्चों के बाप ने चाकू दिखाकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, जब दर्द से चिल्लाई पीड़िता तो पैसे फेंककर हुआ फरार

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से नाबालिग से दरिंदगी का शर्मनाक मामला सामने आया है। ताजा मामला रणहौला थाना क्षेत्र का है। यहां एक नाबालिग लड़की के साथ दरिंदगी की गई है। चार बच्चों के पिता ने नाबालिग के घर में घुसकर चाकू दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दर्द से चिल्लाने पर आरोपी ने उसके ऊपर पैसे फेंके और फरार हो गया।

By Sonu Rana Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Mon, 09 Sep 2024 01:59 PM (IST)
Hero Image
राजधानी दिल्ली से सामने आई शर्मनाक वारदात। फोटो- जागरण ग्राफिक्स

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। बाहरी जिले के रणहौला थाना इलाके में शुक्रवार को एक अधेड़ नाबालिग के घर में घुस गया। उसने पहले चाकू से नाबालिग के पैर पर वार किया, फिर चाकू की नोक पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। दर्द से जब नाबालिग चिल्लाने लगी तो वह उसके ऊपर पैसे फेंककर फरार हो गया। जब उसकी मां घर पर आई तो उसने आपबीती बताई।

आठवीं कक्षा में पढ़ती है छात्रा

आरोपित नाबालिग के मकान की ऊपर वाली मंजिल पर ही रहता है। रणहौला थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। रणहौला थाना इलाके की नाबालिग ने बताया कि वह माता-पिता व छोटे भाई के साथ रहती हैं और आठवीं कक्षा की छात्रा है। उनके पिता वाहन चलाने का काम करते हैं और मां घर की देखभाल करती हैं।

नाबालिग ने बात नहीं मानी तो किचन से लाया चाकू

शुक्रवार सुबह उनके पिता काम पर चले गए और उनकी मां भाई को स्कूल छोड़ने के लिए चली गई। इस दौरान वह घर पर अकेली थी और दरवाजा भी खुला हुआ था। जब वह पढ़ाई कर रही थी, तभी मकान की ऊपर वाली मंजिल पर रहने वाला सुनील नीचे आया।

नाबालिग ने उसे कमरे में आने का कारण पूछा तो उसने अंदर से दरवाजा बंद किया व नाबालिग को कपड़े उतारने के लिए कहने लगा। नाबालिग ने कपड़े नहीं उतारे तो उसने नाबालिग को धक्का दिया और रसोई से चाकू लेकर आ गया।

चाकू देखकर डर गई नाबालिग

अपनी नापाक हरकत को अंजाम देने के लिए उसने नाबालिग को धक्का मारकर पहले बिस्तर पर गिराया और फिर चाकू से उसके पैर पर वार कर दिया। चाकू देखकर नाबालिग डर गई। इसके बाद आरोपित ने नाबालिग से चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया। जब वह दर्द से चिल्लाने लगी तो आरोपित ने उसके ऊपर कुछ पैसे फेंके और कमरे से बाहर चला गया।

मां को बताई आपबीती

नाबालिग की मां आई तो उसने आपबीती बताई। मां ने अपने पति को घर बुलाया और वह पीड़िता को लेकर अस्पताल गए। पुलिस को अस्पताल से दुष्कर्म की जानकारी मिल गई थी। पुलिस कर्मी अस्पताल पहुंचे तो वहां पर जांच के बाद स्वजन पीड़िता को थाने लेकर गए। यहां से आगे की जांच के लिए पीड़िता को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल भेज दिया गया।

मकान की ऊपरी मंजिल पर रहता है दरिंदा

इस दौरान पता लगा कि आरोपित पीड़िता के घर के ऊपर पत्नी व चार बच्चों के साथ रहता है। रणहौला थाना पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के साथ-साथ आरोपित की पत्नी से उसके ठिकानों का पता लगाकर संभावित ठिकानों पर छापेमारी भी कर रही है।