Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: दिल्ली के पार्क में युवक की चाकू मारकर हत्या, पुलिस ने नाबालिग आरोपी को दबोचा

दिल्ली के वेलकम इलाके में पार्क में बैठकर पब्जी गेम खेल रहे एक युवक के सीने में चाकू घोंपकर नाबालिग ने हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। गंभीर हालत में युवक को जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDINEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Fri, 27 Oct 2023 09:00 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के पार्क में युवक की चाकू मारकर हत्या

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। वेलकम इलाके में पार्क में बैठकर पब्जी गेम खेल रहे एक युवक के सीने में चाकू घोंपकर नाबालिग ने हत्या कर दी। मृतक की पहचान शुएब के रूप में हुई है। पुलिस ने 16 वर्षीय आरोपी को दबोच लिया। पिटाई का बदला लेने के लिए नाबालिग ने हत्या की है। वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है।

नेटवर्किंग का कोर्स कर रहा था शोएब

वेलकम थाना पुलिस हत्या की धारा में प्राथमिकी करके मामले की जांच कर रही है। शोएब परिवार के साथ वेलकम स्थित फोटो चौक के पास रहता था। परिवार में पिता अमीद हुसैन, मां, भाई समीर अन्य सदस्य हैं। शोएब एक संस्थान से ऑनलाइन नेटवर्किंग का कोर्स कर रहा था।

परिवार ने बताया कि बृहस्पतिवार रात को शोएब कोचिंग क्लास के बाद अपने एक दोस्त के साथ पार्क में चला गया था। दोनाें वहां पर फोन पर पब्जी खेल रहे थे। उसी बीच वहां पर वेलकम क्षेत्र में ही रहने वाला एक नाबालिग पहुंचा। उसने शोएब व उसके दोस्त के साथ गाली गलौज कर दी।

सीने में आरोपी ने घोंपा चाकू

शोएब ने विरोध किया तो आरोपी ने जेब से चाकू निकालकर उसके सीने में घोंप दिया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। गंभीर हालत में युवक को जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात के कुछ घंटे के बाद पुलिस ने आरोपी को वेलकम से ही दबोच लिया।

यह भी पढ़ें- हाथ में खून से सना चाकू, आंखों में बदले की आग लेकर थाने पहुंचा नाबालिग; बोला- मैंने अमित को मार डाला...

जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. जाय टिर्की ने बताया कि हत्या से तीन दिन पहले शोएब ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर किसी बात पर नाबालिग की पिटाई की थी। तभी से नाबालिग चाकू लेकर उसकी हत्या करने के लिए घूम रहा था। पार्क में जैसे ही उसे शोएब मिला उसने उसपर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें- Delhi News: शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन के पास महिला का शव मिलने से सनसनी, जानवरों ने नोंच डाला सिर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर