Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुझे पैसे दो, नहीं तो बम से उड़ा दूंगा': TV का रिमोट लेकर दिल्ली के बैंक में वसूली करने पहुंचा नाबालिग

विकासपुरी इलाके में बुधवार रात को एक नाबालिग प्लास्टिक का बॉक्स और टेलीविजन का टूटा हुआ रिमोट कंट्रोल लेकर एक्सिस बैंक में घुस गया और चिल्लाकर पैसे मांगने लगा। पैसे न देने पर उसने विस्फोट करने की धमकी दी। पुलिस को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने उसे पकड़ा व उसके पिता को थाने में बुलाया। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Thu, 26 Sep 2024 09:48 AM (IST)
Hero Image
विकासपुरी में नाबालिग ने दी बैंक को बम से उड़ाने की धमकी। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बुधवार शाम को एक 16 वर्षीय नाबालिग प्लास्टिक का बॉक्स और टीवी का रिमोट लेकर एक बैंक पहुंचा। जहां उसने चिल्लाते हुए बैंक को बम से उड़ाने की धमकी दी और बैंक लूटने की कोशिश की।

धमकी सूनते ही बैंक कर्मियों में अफरा तफरी मच गई।। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी लड़के को पकड़ लिया है। घटना पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी इलाके की है।

बाक्स में लिखी थी पैसे की मांग

जानकारी के मुताबिक, पुलिस थाना विकासपुरी में रात आठ बजे के आसपास एक पीसीआर कॉल मिली, जिसमें बताया गया कि एक युवक प्लास्टिक का बॉक्स लेकर एक्सिस बैंक में घुस गया है। उस बॉक्स पर पैसे देने की बात लिखी गई है।

बैंक में घुसने के बाद उसने चिल्लाकर कहा कि उसे पैसे दे दिए जाएं, नहीं तो वह विस्फोट कर देगा। पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और उसे काबू किया। उसके पास से टूटा हुआ टेलीविजन का रिमोट कंट्रोल बरामद हुआ। 

ये भी पढ़ें-

कोर्ट में इंटर्नशिप कर रही थी खूबसूरत लड़की, दिल हार बैठे मुंशी और वकील; फिर लव ट्रायंगल का हुआ खौफनाक अंत

Delhi Crime: मोबाइल खरीदने पर नहीं दी पार्टी, दोस्तों ने मार्केट में दौड़ा-दौड़ाकर चाकू गोदकर मार डाला

पिता से की जा रही पूछताछ

पुलिस ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई की और उसे काबू कर लिया गया। वह नाबालिग है और उसके पास एक टूटा हुआ रिमोट कंट्रोल है (जो टेलीविजन का लगता है)। उसके पिता को थाने बुलाया गया है और उनसे इस घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की जांच चल रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें