Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नाबालिगों से 150 रुपये छीन रहा था बदमाश, गुत्थमगुत्था होते-होते हो गया कांड, मंजर देख दंग रह गई पुलिस

Delhi Murder News दिल्ली में एक खौफनाक वारदात सामने आई है। बदमाश ने नाबालिगों से 150 रुपये छीन लिए। नाबालिगों ने विरोद किया तो उसने मारपीट कर दी। इसके बाद नाबालिगों ने चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं खौफनाक मंजर देखकर पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए। जानिए आखिर 150 रुपये छीनने के बाद कैसे दिया वारदात को अंजाम।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 03 Oct 2024 08:20 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में नाबालिगों ने बदमाश को मार डाला है। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। Delhi Murder दिल्ली के शालीमार बाग थाना क्षेत्र में नाबालिगों ने एक बदमाश की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया।

मृतक की पहचान बलजीत के रूप में हुई। पुलिस जांच में पता चला कि तीन से चार की संख्या में नाबालिग होटल से खाना लाने जा रहे थे, तभी बलजीत ने इनमें से एक नाबालिग से 150 रुपये छीन लिए। गुस्साए नाबालिगों ने चाकू से गोदकर बलजीत की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपितों की पहचान कर चार नाबालिगों को पकड़ लिया है। पुलिस ने इनके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है।

उत्तरी-पश्चिमी जिला के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार सुबह पुलिस को शालीमार बाग स्थित एक पार्क में एक युवक का शव होने की सूचना मिली। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पाया कि मृतक के शरीर पर चाकू के कई निशान मिले हैं। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बलजीत के खिलाफ दर्ज हैं कई मुकदमे

पुलिस जांच में पता चला कि मृतक बलजीत पर दिल्ली के कई थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। मृतक के परिजन से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि बलजीत घर पर नहीं रहता था। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में चार संदिग्ध जाते हुए दिखे। पुलिस ने संदिग्धों की पहचान कर बुधवार देर रात सभी को पकड़ लिया। सभी आरोपित नाबालिग मिले।

बदमाश ने छीने थे 150 रुपये

इन्होंने अपना जूर्म कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि सभी फुटपाथ पर रहते हैं। जब वह एक होटल से खाना लेने जा रहे थे, तभी बलजीत ने उनसे 150 रुपये जबरन छीन लिए। सभी ने मिलकर इसका पीछा किया, पार्क में बलजीत मिल गया।

यह भी पढ़ें- 'ये तुम्हारी नहीं; मेरी बीवी है...', कमरा खुला तो पता चला इस झगड़े का हो गया खौफनाक अंत

आरोपितों ने बलजीत से पैसे लौटाने के लिए कहा, जिसपर बलजीत ने मारपीट शुरू कर दी। तभी इन लोगों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। सभी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने इन सभी पर हत्या का मामला दर्ज कर बाल न्यायालय में पेश किया। सभी को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि इन आरोपितों के परिवार का पता लगाया जा रहा है।

 यह भी पढ़ें- पुणे में 6 साल की दो बच्चियों के साथ दरिंदगी, स्कूल वैन का ड्राइवर गिरफ्तार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें