Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: कंधा टकराने पर नाबालिगों के सिर पर हुआ खून सवार, बच्चा समेत चार लोगों को चाकू मारकर किया लहूलुहान

कंधा टकराने पर नाबालिगों ने एक बच्चे समेत चार लोगों को चाकू से गोद दिया। यह गटना नबी करीम इलाके की है। पुलिस ने दो नाबालिगों को पकड़ा है। घायलों की हालत खतरे से बाहर हैं। इस मामले में पुलिस ने हत्या के प्रयास की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार मुदासिर(16) अपने दोस्त कैफ(14) के साथ सोमवार रात तेल मिल वाली गली से गुजर रहे थे।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Wed, 11 Oct 2023 06:42 PM (IST)
Hero Image
कंधा टकराने पर नाबालिगों के सिर पर हुआ खून सवार, बच्चा समेत चार लोगों को चाकू मारकर किया लहूलुहान

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। कंधा टकराने पर नाबालिगों ने एक बच्चे समेत चार लोगों को चाकू से गोद दिया। यह गटना नबी करीम इलाके की है। पुलिस ने दो नाबालिगों को पकड़ा है। घायलों की हालत खतरे से बाहर हैं। इस मामले में पुलिस ने हत्या के प्रयास की धारा में मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार, मुदासिर(16) अपने दोस्त कैफ(14) के साथ सोमवार रात तेल मिल वाली गली से गुजर रहे थे। तभी सामने से आ रहे एक नाबालिग से मुदासिर का कंधा टकरा गया। इसी बात पर दोनों में विवाद हो गया।

दोस्त को बुलाकर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

कंधा टकराने से नाराज नाबालिग ने अपने दोस्त को भी बुला लिया और दोनों नाबालिगों ने मुदासिर और कैफ पर चाकू से हमला बोल दिया। उन्हें बचाने आए सद्दाम और गुलजार को भी नाबालिगों ने चाकू से हमलाकर घायल कर दिया। इसके बाद वे मौके से फरार हो गए।

स्थानीय लोगों ने घायलों को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही अस्पताल से ही नबी करीम थाने को वारदात की सूचना दी गई।

पुलिस ने दो नाबालिगों को दबोचा

इसके बाद एसआई हर्ष ने डीडी इंट्री के आधार पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। जांच से जुड़े सूत्रों ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने और स्थानीय लोगों से पूछताछ करने के बाद हमले की वजह की जानकारी मिली। पुलिस ने दो नाबालिगों को दबोच लिया है।

ये भी पढ़ें- Money Laundering Case: सत्येंद्र जैन की अर्जी पर अदालत ने फैसला रखा सुरक्षित