Move to Jagran APP

Delhi Crime: जैतपुर में बीच सड़क पर बदमाशों ने युवक को बेरहमी से पीटा, हैवानियत की वीडियो वायरल

आरोपितों की करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह युवक को जमीन पर गिराकर पीटते हुए नजर आ रहे हैं। बदमाशों ने युवक को बेहोश होने तक पीटा। पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपितों की पहचान करने में जुटी है। हैरत की बात यह है कि भीड़ पूरी वारदात को देख रही है लेकिन कोई भी युवक को बचाने का प्रयास नहीं कर रहा है।

By shani sharma Edited By: Abhishek Tiwari Published: Thu, 04 Jul 2024 03:34 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 03:34 PM (IST)
बदमाशों ने लात-घूसों से युवक को पीटा।

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। जैतपुर के सौरभ विहार में घायल चार-पांच बदमाशों ने बुधवार रात को सड़क के बीचोबीच एक युवक की बेरहमी से पिटाई की। आरोपितों ने लात-घूसों और ईंट से वार करके उसके गंभीर रूप से घायल कर दिया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

पुलिस को रात करीब साढ़े दस बजे सूचना मिली थी कि कुछ युवक सड़क के बीचोबीच सौरभ विहार में एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर रहे है। सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। यहां पर एक युवक खून से लतपथ पड़ा था।

उसे तुरंत नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपितों ने युवक के चेहरे पर ईंट से एक के बाद एक कई वार किए हैं। इसके बाद आरोपितों ने लात-घूसों से उसकी पिटाई की। युवक की हालत नाजुक बनी हुई है।

ये भी पढ़ें-

Delhi Crime: सट्टे में लगे पैसे मांगने पर युवक को चाकू से गोदा, दो नाबालिगों ने दिया वारदात को अंजाम

टोली बनाकर नशा करते हैं शरारती तत्व

यहां पर आए दिन कोई न कोई वारदात सामने आती है। जगह जगह शरारती तत्व टोली बनाकर नशा करते हैं। जब उन्हें कोई टोकता है तो उसके साथ मारपीट करते हैं। हम क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग करते हैं। साथ ही असामाजिक तत्वों पर लगातार कार्रवाई होनी चाहिए।

- सरजीत चौकन ,आरडब्ल्यूए अध्यक्ष, हरिनगर जैतपुर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.