Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में बदमाशों के हौंसले बुलंद, पुलिसकर्मी बनकर कंपनी कर्मचारी से लूटे 50 लाख; पुलिस कर रही छापेमारी

दिल्ली में दो बाइक सवार चार अज्ञात बदमाशों ने कार सवार से 50 लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए। वारदात बुधवार शाम आईपी एस्टेट क्षेत्र में बाहरी रिंग रोड पर सलीमगढ़ फ्लाइओवर के पास हुई। पुलिस अधिकारी का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि बदमाश पहले से पीड़ित की कार का पीछा कर रहे थे।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Fri, 13 Oct 2023 07:00 AM (IST)
Hero Image
चार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, वारदात करके भागे

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। मध्य दिल्ली इलाके में दो बाइक सवार चार अज्ञात बदमाशों ने कार सवार से 50 लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए। वारदात बुधवार शाम आईपी एस्टेट क्षेत्र में बाहरी रिंग रोड पर सलीमगढ़ फ्लाइओवर के पास हुई। दो बदमाशों ने यातायात पुलिसकर्मी की वर्दी पहनी हुई थी। इन्हीं दोनों ने पहले कार सवार पान मसाला कंपनी के कर्मचारियों को जांच के बहाने रुकवाया।

इसके बाद बाइक सवार दो अन्य बदमाश आए और कार की डिग्गी से रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने धारा 419, प्रतिरूपण द्वारा छल, 382 चोरी करने के लिए मारने की तैयारी समेत कई धाराओं में एफआइआर दर्ज किया है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि बदमाश पहले से पीड़ित की कार का पीछा कर रहे थे।

सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है

फिलहाल बदमाशों के भागने की दिशा में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। पुलिस अधिकारी के अनुसार, पान बहार कंपनी के कर्मचारी सुरेंद्र पाल गाजियाबाद के मोदीनगर में रहते हैं। कंपनी का कार्यालय मोतीनगर के शिवाजी मार्ग पर है। बुधवार शाम को वह अपने एक साथी के साथ हुंडई वेन्यू कार से चांदनी चौक के कूचा घासी राम बाजार में कई ग्राहको से पैसे एकत्र कर कंपनी के कार्यालय जा रहे थे।

जैसे ही वे सलीमगढ़ फ्लाइओवर के पास पहुंचे तो यातायात पुलिस कर्मियों की वेशभूषा में बाइक पर सवार दो लोगों ने उनकी कार को रुकवाया। उनमें से एक के पास वायरलेस सेट था। दोनों ने जांच के नाम पर कार की डिग्गी खोली। ठीक उसी समय, दो और लोग दूसरी बाइक पर आए।

नकदी से भरे बैग को उठाया और बाइक से फरार हो गए

उन्होंने कार की डिग्गी में रखे नकदी से भरे बैग को उठाया और बाइक से फरार हो गए, इसके बाद कार को रोकने वाले बदमाश भी बाइक पर अपने साथियों के पीछे भाग गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बदमाशों के भागने वाले मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।

यह भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा 50 से ज्यादा आपराधिक मामलों में शामिल बदमाश, दो बाइक और नकदी बरामद

बदमाश पीड़ित का पहले से पीछा कर रहे थे

बदमाश पीड़ित का पहले से पीछा कर रहे थे। कंपनी के कई ग्राहक कूचा महाजनी में हैं। ऐसा लग रहा है कि बदमाश कई दिनों से रेकी कर रहे थे। वारदात में चार से अधिक बदमाशों की भी भूमिका हो सकती है। फिलहाल जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम भी बदमाशों को पकड़ने के लिए लगाई गई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें