Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: बदमाशों ने दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल को आम राहगीर समझ की लूटपाट, विरोध किया तो किए चाकू से ताबड़तोड़ वार

दिल्ली के खजूरी खास इलाके में बदमाशों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है। लूट का विराेध करने पर दो बदमाशों ने दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। घायल हाेकर जब पीड़ित चिल्लाया कि वह पुलिस वाला है तो बदमाश भाग गए। दोनों बदमाश पुलिसकर्मी से पर्स लूटकर ले गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDIN Edited By: Sonu SumanUpdated: Wed, 10 Jan 2024 07:11 PM (IST)
Hero Image
बदमाशों ने दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल को आम राहगीर समझ की लूटपाट और चाकू से हमला

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। खजूरी खास में बदमाशों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है। लूट का विराेध करने पर दो बदमाशों ने दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। घायल हाेकर जब पीड़ित चिल्लाया कि वह पुलिस वाला है तो बदमाश भाग गए।

दोनों बदमाश पुलिसकर्मी से पर्स लूटकर ले गए। उसमें 350 रुपये और कीमती कागजात रखे हुए थे। घायल हालत में जुगल मेघवाल को इलाज के लिए जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसे जीटीबी रेफर कर दिया। पीड़ित की शिकायत पर खजूरी थाना पुलिस ने लूट समेत कई धाराओं में प्राथमिकी की है।

जुगल मेघवाल मूलरूप से राजस्थान के नागौर जिले के हैं। उनकी तैनाती खजूरी खास स्थित दिल्ली पुलिस की पहली बटालियन में है। वह सोमवार को किंग्सवे कैंप स्थित न्यू पुलिस लाइन में अपने एक दोस्त से मिलने के लिए गए थे। उन्होंने वर्दी नहीं पहनी हुई थी। दोस्त से मिलने के बाद वह बस से शाम करीब सात बजे खजूरी चौक पर पहुंचे। वहां से पैदल अपने कैंप जाने लगे।

ये भी पढ़ें- वकील को छह महीने के लिए खानी पड़ेगी तिहाड़ जेल की हवा, दिल्ली HC में जज पर लगाया था गंभीर आरोप

बदमाशों ने उनकी जेब से पर्स लूट लिया

तभी झाड़ियों में से दो बदमाश आए और उन्हें घेरकर लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने चाकू निकाला और ताबड़तोड़ वार कर दिए। कमर, कूल्हे और हाथ पर चाकू लगने से पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। बदमाशों ने उनकी जेब से पर्स लूट लिया। पीड़ित ने चिल्लाया कि वह पुलिसकर्मी है। यह सुनते ही पुलिसकर्मी उसे छोड़कर वापस झाड़ियों में भाग गए।

ये भी पढ़ेंः संजय सिंह 12 जनवरी को आएंगे तिहाड़ से बाहर, दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने दिया ये आदेश

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें