Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली के मोबाइल शोरूम में चोरी, 4 मिनट में बोरियों में भर ले गए 2 लाख के फोन; VIDEO आया सामने

दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में चोरों ने एक मोबाइल शोरूम में जमकर लूटपाट की। लूट की यह घटना सुबह करीब 3 बजे हुई। वारदात शोरूम के CCTV कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो में नकाबपोश अपराधियों को कई लाख रुपये के मोबाइल फोन लेकर भागते हुए देखा जा रहा है। शोरूम के CCTV फुटेज में तीन नकाबपोश बदमाशों को देखा जा सकता है।

By shani sharma Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Thu, 26 Sep 2024 03:46 PM (IST)
Hero Image
शटर का ताला तोड़कर अंदर घुसे थे लोग। फोटो- वीडियो ग्रैब

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के पॉश इलाके वसंतकुंज में तीन नकाबपोश चोरों ने महज चार मिनट में एक शोरूम से लाखों रुपये के मोबाइल चोरी कर लिये। आरोपित मोबाइल को बोरे में भरकर फरार हो गए।

शोरूम के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में शातिर मोबाइल चोरी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस संबंध में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस उपायुक्त रोहित मीना ने बताया कि महिपालपुर से रंगपुरी पुराने रोड पर एक मोबाइल का शोरूम है।

लाखों रुपये के महंगे मोबाइल चोरी

24 सितंबर की तड़के तीन चोर शोरूम का शटर तोड़कर अंदर घुस गए। फिर शोरूम के अंदर से लाखों रुपये के महंगे मोबाइल चोरी कर ले गए। जब मालिक सुबह शोरूम पर पहुंचा तो वारदात का पता चला। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी।

तीन चोरों ने चार मिनट में दो बोरों में भरे मोबाइल

पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। एक फुटेज में तीन चोर कैद हो गए। तीन चोर तड़के तीन बजकर 14 मिनट पर शोरूम के अंदर घुसते हैं।

बदमाशों ने अपने चेहरे पर नकाब बांध रखा है। इसके बाद आरोपित शोरूम से मोबाइल चोरी कर बोरे में भरते हैं। आरोपित मोबाइल से दो बोरे भर लेते हैं।

इसके बाद तीन बजकर 18 मिनट पर शोरूम से फरार हो जाते हैं। पुलिस आरोपितों का पता लगाने के लिए अन्य जगह की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि उनके फरार होने वाले मार्ग का पता चल सके।