Move to Jagran APP

पुलिस थाने में SI की गुंडागर्दी, बेटी का हाथ खींचने पर मां ने किया विरोध तो तोड़ डाले दांत Faridabad News

फरीदाबाद के आदर्श नगर थाने के एक एसआइ पर महिला ने पिटाई करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि पिटाई से महिला के दांत टूट गए।

By Edited By: Updated: Thu, 27 Jun 2019 08:03 AM (IST)
Hero Image
पुलिस थाने में SI की गुंडागर्दी, बेटी का हाथ खींचने पर मां ने किया विरोध तो तोड़ डाले दांत Faridabad News

फरीदाबाद, जेएनएन। फरीदाबाद जिले के आदर्श नगर थाने में महिला की पिटाई का वीडियो वायरल होने का मामला अभी सुलझा भी नहीं है कि अब सूरजकुंड थाने में तैनात एसआइ विरेंद्र पर इस क्षेत्र निवासी मां-बेटी को पीटने का आरोप लगा है। एसआइ ने महिला के मुंह पर मुक्का मारा। महिला के सामने के दो दांत टूट गए, सिविल अस्पताल के डॉक्टरों ने मेडिकल जांच में इसकी पुष्टि की है।

महिला का आरोप है कि एसआइ उसकी बड़ी बेटी के दहेज के मामले में जांच अधिकारी है। वह उनके ऊपर ससुरालियों से समझौते का दबाव बना रहा था, मगर उन्होंने समझौता नहीं किया, इससे वह नाराज था। महिला ने एसीपी एनआइटी को पिटाई की शिकायत दी है। दूसरी तरफ एसआइ ने भी मां-बेटी द्वारा दु‌र्व्यवहार और वर्दी फाड़ने की शिकायत दी है।

महिला की शिकायत के अनुसार, बुधवार शाम 17 वर्षीय छोटी बेटी और 15 वर्षीय बेटे के बीच झगड़ा हो गया था। नासमझी में बेटी ने कंट्रोल रूम को फोन कर दिया। थाने से पुलिस घर पहुंच गई, फोन करने वाली बेटी को थाने आने को कहा। महिला बेटी के लेकर थाने पहुंची। एएसआइ धर्मेंद्र पूछताछ कर रहे थे, मगर तभी एसआइ विरेंद्र वहां आ गए। वह मां-बेटी को कहने लगे कि इनका रोज का काम है।

आरोप है कि उन्होंने लड़की का हाथ पकड़कर खींचा। महिला ने विरोध किया तो उसके मुंह पर जोरदार मुक्का मार दिया। चोट लगने से महिला वहीं बेहोश होकर गिर पड़ी। उस वक्त थाना प्रभारी अर्जुन देव भी थाने में ही मौजूद थे। एसीपी बड़खल सुखबीर सिंह का कहना है कि एसआइ ने मां-बेटी द्वारा गाली-गलौज, मारपीट व वर्दी फाड़ने की शिकायत दी है। एसआइ की शिकायत पर भी मां बेटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। मां-बेटी की तरफ से दी गई शिकायत की भी जांच की जा रही है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।