Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shraddha को दो साल पहले अस्पताल लेकर आया था आफताब, कंधे-पीठ में था असहनीय दर्द; मुंबई के डॉक्टर का खुलासा

दिल्ली में हुए श्रद्धा वालकर हत्याकांड को लेकर पुलिस अब महाराष्ट्र हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड समेत पांच राज्यों में सबूत तलाशने में जुट गई है। इस बीच आफताब की श्रद्धा पर ज्यादाती की बातें भी सामने आ रही हैं।

By Jp YadavEdited By: Updated: Fri, 18 Nov 2022 03:44 PM (IST)
Hero Image
मुंबई की युवती श्रद्धा वालकर की फाइल फोटो।

नई दिल्ली/मुंबई, जागरण डिजिटल डेस्क। दिल्ली पुलिस की जांच के दौरान मुंबई की युवती श्रद्धा वालकर हत्याकांड में रोजाना नए और चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। श्रद्धा के दोस्तों के बाद मुंबई के एक डाक्टर के बयान से भी पुष्टि हो रही है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड आफताब अमीन पूनावा वाला बेरहमी से उसकी पिटाई करता था। एक दोस्त ने पिटाई की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें उसके चेहरे पर चोट के निशान हैं।

मुंबई के नालासोपारा इलाके में स्थित ओजोन मल्टीस्पेशिएलिटी अस्पताल के डा. एसपी शिंदे के मुताबिक, वर्ष 2000 में पीठ और कंधे में असहनीय दर्द की वजह से अस्पताल में भर्ती हुई थी। इस दौरान वह घायल नहीं थी, सिर्फ दर्द था। डा. एसपी शिंदे के अनुसार, श्रद्धा को भर्ती कराने के दौरान आफताब खुद वहां पर मौजूद था, लेकिन लड़की के परिवार को ओर से कोई नहीं आया था। 

खून के धब्बे ढूंढने में फोरेंसिक टीम का छूट रहा पसीना

फोरेंसिक एक्सपर्ट के मुताबिक ऐसे घटनास्थल जहां से सुबूत मिटाए जा चुके हैं या फिर घटनास्थल कुछ माह पुराना है। वहां पर बेंजीन जांच की जाती है। इसमें जहां शक होता है, वहां केमिकल डाला जाता है। यदि केमिकल का रंग बदलकर लाल हो जाता है, तो उसे खून का धब्बा मानकर सैंपल ले लिया जाता है। पुलिस ने आफताब के घर में दो दिन तक जांच की। इसमें बाथरूम और रसोई घर में सिलेंडर रखे जाने वाले स्थान पर खून के धब्बे मिले हैं।

आरोप है कि ब्वॉयफ्रेंड आफताब ने 18 मई, 2022 की रात गला दबाकर श्रद्धा की हत्या की। इसके बाद बाजार से आरी व पालीथिन खरीद कर लाया। उसने पूछताछ में बताया कि श्रद्धा के शव के टुकड़ों को उसने 18 पालीथिन में रखा था।

ये भी पढ़ें- Fact Check: श्रद्धा मर्डर केस का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला मुस्लिम है, न कि पारसी

कूड़े में पुलिस ढूंढ़ रही श्रद्धा वालकर के कपड़े

श्रद्धा के खून से सने कपड़े आफताब ने निगम की कूड़ा उठाने वाली गाड़ी में फेंक दिए थे। जांच में पुलिस को पता चला है कि यह गाड़ी दो स्थानों पर कूड़ा डालती है। उन दोनों स्थानों पर सफाई कर्मियों की मदद से पुलिस श्रद्धा के कपड़ों की तलाश कर रही है। 

Delhi Murder Cases: होश उड़ा देने वाले दिल्ली के 5 मर्डर, किसी ने अपनी बीवी को मारा तो किसी ने गर्लफ्रेंड को

Shraddha Murder Case: एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करने वाले आफताब-श्रद्धा की Hate Story, ऐसे खुली मर्डर मिस्ट्री

Shraddha को दो साल पहले अस्पताल लेकर आया था आफताब, कंधे-पीठ में था असहनीय दर्द, मुंबई के डॉक्टर का खुलासा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें