Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shraddha Murder: दो साल पहले श्रद्धा की शिकायत पर आखिर क्यों नहीं की मुंबई पुलिस ने कार्रवाई? अब आया बयान

Shraddha Murder Case श्रद्धा वालकर ने अपने ब्यॉयफ्रेंड आफताब अमीन पूनावाला (Aaftab Amin poonawalla) के खिलाफ मुंबई पुलिस को शिकायत दी थी। इसमें श्रद्धा ने आफताब पर पिटाई करने और हत्या की धमकी देने का आरोप लगाया था।

By Jagran NewsEdited By: JP YadavUpdated: Wed, 23 Nov 2022 03:45 PM (IST)
Hero Image
मुंबई की युवती श्रद्धा वालकर की हत्या 18 मई को हुई थी।

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। Shraddha Murder Case मुंबई की युवती श्रद्धा वालकर की हत्या में एक और नया खुलासा हुआ है। मिली जानकारी मुताबिक, श्रद्धा ने दो साल पहले 23 नवंबर, 2020 को मुंबई के तुलिंज पुलिस स्टेशन में अपने ब्वॉयफ्रेंड आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ मारपीट की शिकायत दी थी। श्रद्धा ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि आफताब पूनावाला उसके साथ अक्सर मारपीट करता है और उसके माता-पिता को भी इसकी जानकारी है। श्रद्धा ने यहां तक कहा था कि आफताब उसे जान से मारने और टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी भी देता है। आरोप है कि मुंबई पुलिस ने इस शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की थी।

 आफताब और श्रद्धा में हो गई थी सुलह: मुंबई पुलिस

वहीं, मुंबई पुलिस द्वारा श्रद्धा की शिकायत पर कार्रवाई नहीं करने पर 2 साल बाद विभाग का बचाव किया गया है। सुहास बावचे (DCP-जोन 5, मुंबई) का कहना है कि श्रद्धा वालकर की शिकायत को लेकर मामले में जो ज़रूरी कार्रवाई करनी थी वो की गई, जांच के बाद शिकायतकर्ता ने कहा था कि उनके बीच आपस में सुलह हो गई है। इसको लेकर उन्होंने लिखित स्टेटमेंट भी दिया था।

टुकड़े-टुकड़े कर फेंक देगा

श्रद्धा वालकर ने करीब दो साल पहले महाराष्ट्र में पुलिस से की शिकायत में आरोप लगाया था कि उसके लिव-इन-पार्टनर आफताब आमीन पूनावाला ने उसे मारने की कोशिश की। इसके साथ श्रद्धा ने कहा था उसे डर है कि वह उसके टुकड़े-टुकड़े कर फेंक देगा।  

गौरतलब है कि आफताब अमीन पूनावाला पर आरोप है कि उसने 18 मई, 2022 को दिल्ली के छतरपुर में किराये में मकान में मामूली विवाद के दौरान गर्लफ्रेंड श्रद्धा वालकर की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव के करीब 35 टुकड़े किए। अपना अपराध छिपाने के क्रम में आफताब ने 300 लीटर का रेफ्रीजरेटर खरीदा और उसने श्रद्धा के टुकड़ों को रखा और कई सप्ताह तक रखा दिल्ली और गुरुग्राम के विभिन्न इलाकों में फेंकता रहा। 

Delhi: दिल्ली के पालम इलाके में युवक ने की माता-पिता समेत परिवार के 4 सदस्यों की हत्या

Delhi Palam Murder Case: परिवार में कत्ल करते जिसने देखा उसको मारता गया केशव, तीन घंटे में ले ली चार जान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें