Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शूटआउट एट सैलून: डबल मर्डर से दहली दिल्ली, बेखौफ बदमाशों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां; देखें VIDEO

दिल्ली के नजफगढ़ में शुक्रवार को दो लोगों युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि इंद्रा पार्क पिलर नंबर 80 सैलून में एक लड़के को गोली मार दी गई। वहीं मोहन गार्डन थाने में बंदूक की गोली से घायल हुए दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराए जाने के संबंध में एक कॉल प्राप्त हुई थी।

By Sonu Rana Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Fri, 09 Feb 2024 09:15 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के नजफगढ़ में दो युवक की गोली मारकर हत्या

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। नजफगढ़ में शुक्रवार को दो लोगों युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। फायरिंग एक सैलून में हुई थी, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस ने बताया कि नजफगढ़ थाने में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी, जिसमें कॉलर ने बताया कि इंद्रा पार्क, पिलर नंबर 80, सैलून में एक लड़के को गोली मार दी गई। वहीं, मोहन गार्डन थाने में बंदूक की गोली से घायल हुए दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराए जाने के संबंध में एक कॉल प्राप्त हुई थी।

देखिए कैसे दिनदहाड़े दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई.#DelhiPolice @DelhiPolice pic.twitter.com/EEGDGek15q— Shyamji Tiwari (@M_ShyamJi) February 9, 2024

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर सोनू और आशीष नाम के दोनों लोगों की चोटों के कारण मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है और एफएसएल टीमों को लगाया गया है।

यह भी पढ़ें- 

रात में 12 बजे मिठाई का डिब्बा लेकर पहुंचा युवक, पुलिस ने खोलकर देखा तो खिसक गई जमीन

Delhi Crime: शास्त्री पार्क इलाके में रुपयों के लेनदेन में युवक को पेट में मारी गोली, शख्स की हालत गंभीर