Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

NCW ने बिभव कुमार को भेजा समन, स्वाति मालीवाल से बदसलूकी मामले में पूछताछ के लिए बुलाया

आम आदमी पार्टी (आप) से राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल से बदसलूकी मामले में बिभव कुमार को पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीडब्ल्यू ने बिभव कुमार को कल (17 मई) को राष्ट्रीय महिला आयोग के सामने पेश होने के लिए बुलाया है। मालूम हो कि बिभव कुमार पर दिल्ली में सीएम आवास पर आप सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट का आरोप लगा है।

By Agency Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Thu, 16 May 2024 02:13 PM (IST)
Hero Image
NCW ने बिभव कुमार को भेजा समन, स्वाति मालीवाल से बदसलूकी मामले में पूछताछ के लिए बुलाया

एएनआई, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) से राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से बदसलूकी मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजीवाल के करीबी बिभव कुमार को समन जारी किया है।

एनसीडब्ल्यू ने बिभव कुमार को कल (17 मई) को राष्ट्रीय महिला आयोग के सामने पेश होने के लिए बुलाया है। मालूम हो कि बिभव कुमार पर दिल्ली में सीएम आवास पर आप सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट का आरोप लगा है। स्वाति मालीवाल दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष रह चुकी हैं।

ये भी पढ़ें-

'स्वाति मालीवाल के साथ हो रही है साजिश', BJP ने केजरीवाल और संजय सिंह के साथ विभव कुमार की फोटो की जारी

स्वाति मालीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस

उधर, दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के एडिशनल सीपी प्रमोद सिंह कुशवाहा व उत्तरी जिला के एडिशनल डीसीपी राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के नई दिल्ली स्थित घर पर पहुंचे।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव पर अपने साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था।

एनसीडब्ल्यू ने मामले का स्वत: संज्ञान लिया, जिसमें मालीवाल ने दावा किया कि केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार द्वारा मुख्यमंत्री आवास पर उनके साथ बदसलूकी की गई। हालांकि अभी तक इस संबंध में मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को लिखित शिकायत नहीं दी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर