Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गोविंदपुरी में 6 साल के मासूम के साथ पड़ोसी ने किया कुकर्म, बच्चे का पहले हुआ था अपहरण; लोगों का फूटा गुस्सा

Govind Puri Case दक्षिणी दिल्ली के गोविंदपुरी थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक पड़ोसी ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। उसने अपने पड़ोस में रहने वाले 6 साल के मासूम का पहले तो अपहरण किया बाद में उसके साथ कुकर्म किया। जब लोगों को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने दोषी को सख्त सजा देने की मांग की।

By rais rais Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 04 Sep 2024 02:47 PM (IST)
Hero Image
Delhi News: गोविंदपुरी में छह साल के बच्चे का अपहरण कर पड़ोसी ने किया कुकर्म। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। गोविंदपुरी थाना क्षेत्र में छह साल के बच्चे का अपहरण कर पड़ोसी द्वारा कुकर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने मंगलवार रात सड़क जाम कर हंगामा किया।

आरोपित को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस को लोगों ने घेर लिया। इस दौरान आरोपित पर लोगों ने हमला करने की भी कोशिश की। आरोपित की पहचान बलराम दास उर्फ कालू के रूप में हुई है।

पुलिस ने मेडिकल कराने से किया इनकार

पीड़ित की मां के मुताबिक शनिवार रात करीब 9 बजे बच्चा घर के बाहर के गायब हो गया। काफी खोजबीन के बाद दूसरे दिन बच्चा बेसुध हालत में मिला। उसे दो महिलाएं वहां छोड़ गईं थी। आरोप है कि जब वे बच्चे को लेकर थाने पहुंची तो पुलिस ने मेडिकल कराने से इनकार कर दिया और वहां से भगा दिया।

आस-पास की अन्य महिलाएं पहुंची तो दबाव में मेडिकल कराया गया। रिपोर्ट में बच्चे के साथ कुकर्म की बात आने के बाद भी पुलिस ने सिर्फ अपहरण मामले में केस दर्ज किया। बच्चे के प्राइवेट पार्ट पर घाव देख स्वजन मंगलवार को आरोपित के पास पहुंचे और पूछताछ करने लगे।

पुलिस को देख लोगों का भड़का गुस्सा

इस पर आरोपित ने पुलिस (Delhi Police) बुला लिया। पुलिस को देख लोगों का गुस्सा भड़क उठा। हंगामा करते हुए लोगों ने आरोपित की पिटाई की कोशिश की। हालांकि पुलिस उसे वहां लेकर थाने पहुंची। लोग थाने पहुंचे। काफी हंगामे के बाद पुलिस ने एफआईआर में पाक्सो की धारा भी बढ़ाई।

लोगों का आरोप था कि बच्चे को नशा देकर उसके साथ कुकर्म किया गया। उसे शौचालय में बंद रखा गया था। लोगों की मांग है कि आरोपित को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए और क्षेत्र में नशे के कारोबार पर सख्ती से रोक लगाई जाए, ताकि फिर ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न होने पाए।

यह भी पढ़ें: इमिग्रेशन की सतर्कता से इटली रवाना होने से पहले पकड़ा फर्जी वीजा वाला यात्री, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर