Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में सगे भाइयों ने पड़ोसी की चाकू से गोद-गोदकर की हत्या, एक साल से चल रहा था विवाद

Delhi Neighbor Murder नरेला के स्वतंत्र नगर में बुधवार रात एक ही इमारत में रहने वाले भाइयों ने पड़ोसी युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। युवक की पहचान राहुल के रूप में हुई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले में नाबालिग समेत दो को पकड़ा है। आरोपित की पहचान दीपक के रूप में हुई है।

By Sonu RanaEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Thu, 27 Jul 2023 03:47 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में सगे भाइयों ने पड़ोसी की चाकू से गोद-गोदकर की हत्या

बाहरी दिल्ली, जागरण संवाददाता। नरेला के स्वतंत्र नगर में बुधवार रात एक ही इमारत में रहने वाले भाइयों ने पड़ोसी युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। युवक की पहचान राहुल के रूप में हुई है।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले में नाबालिग समेत दो को पकड़ा है। आरोपित की पहचान दीपक के रूप में हुई है।

दीपक और राहुल में काफी समय से थी अनबन

चश्मदीद ने बताया कि दीपक व राहुल में काफी समय से अनबन रहती थी। बुधवार देर रात कहासुनी हुई और उसके बाद दीपक व उसके भाई ने चाकू से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

एक ही इमारत में पहली व दूसरी मंजिल पर रहते हैं दोनों पड़ोसी

बाहरी उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त रवि सिंह ने बताया कि नरेला थाना पुलिस को बुधवार रात जानकारी मिली थी कि एक आदमी को गर्दन व पेट में चाकू मार दिया गया है। पुलिस खून से लथपथ राहुल को सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जांच के दौरान पता लगा कि स्वतंत्र नगर के दीपक व उसके नाबालिग भाई का राहुल के साथ झगड़ा हुआ था। दोनों पड़ोसी हैं और एक ही इमारत में पहली व दूसरी मंजिल पर रहते हैं। उनके बीच में एक वर्ष से विवाद चल रहा था।

बुधवार रात को उनका फिर से झगड़ा हुआ। इसके बाद नाबालिग ने राहुल को पकड़ा व उसके बड़े भाई दीपक ने उस पर चाकू से वार कर दिए। क्राइम टीम ने साक्ष्य जुटाए व चाकू जब्त किया। इसके बाद दोनों भाइयों को पकड़ लिया। मामले में आगे की जांच जारी है।