Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

न कांपे हाथ न दहला कलेजा... छाती में घुसा दी टूटी बोतल, फिर चाकू से गोद डाला सीना

Delhi Murder Case दिल्ली में पुलिस ने सफाईकर्मी की हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस की जांच में पता चला कि बिस्तर के पास उल्टी का विरोध करने पर युवक की हत्या कर दी गई थी। आरोपितों ने युवक की छाती में टूटी बोतल और चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी थी। पढ़िए आखिर पूरा मामला क्या है?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 11 Sep 2024 07:10 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में सफाईकर्मी की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। Delhi Murder Case दिल्ली में सफाईकर्मी की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। बिस्तर के पास उल्टी करने का विरोध करने पर तीन आरोपितों ने मंगलवार रात को मसूदपुर फ्लाईओवर के नीचे एक सफाईकर्मी की शराब की टूटी बोतल और चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी।एक आरोपित ने शराब पीकर मृतक के बिस्तर के पास उल्टी कर दी थी। पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस उपायुक्त रोहित मीना ने बताया कि रात करीब सवा आठ बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि वसंत कुंज स्थित मसूदपुर फ्लाईओवर नीचे एक व्यक्ति का शव पड़ा है। वह पूरी तरह खून से लतपथ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। यहां फुटपाथ पर एक पेड़ के पास व्यक्ति का शव पड़ा था। उसके सीने और पेट पर धारदार हथियार से वार किए गए थे।

वहीं, पुलिस जांच में मृतक की पहचान 40 वर्षीय जान मद्रासी के रूप में हुई। वह पिछले काफी समय से मसूदपुर फ्लाईओवर के नीचे रहता था। वह साफ-सफाई का काम करके अपना गुजारा करता था।

सीसीटीवी फुटेज में मौके से भागते नजर आए आरोपित

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया। फिर आरोपितों का पता लगाने के लिए घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। एक फुटेज में तीन संदिग्ध मौके से भागते हुए नजर आए। इसके बाद पुलिस टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। इनकी पहचान वसंत कुंज स्थित रंगपुरी पहाड़ी निवासी अमन, आमिर और जीवन के रूप में हुई।

मृतक की छाती में घुसा दी शराब की टूटी बोतल

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि अमन कूड़ा बीनने, आमिर एक कंपनी में और जीवन ढोलक बजाने का काम करता है। आमिर ने जीवन के 800 रुपये देने के लिए उसे व अमन को मसूदपुर फ्लाईओवर के पास बुलाया था। यहां पर तीनों झाड़ियों के पास शराब पीने लगे। उनके पास ही जान बहादुर ने जमीन पर अपना बिस्तर लगा रखा था। जान ने उनसे शराब मांगी। इस पर तीनों ने उसे शराब दे दी। इसी बीच अमन ने जान के बिस्तर के पास उल्टी कर दी।

यह भी पढ़ें- शादी के बाद भी प्रेमी ने नहीं छोड़ा पीछा तो प्रेमिका के सिर चढ़ा खून, पति और देवर संग मिलकर उतारा मौत के घाट

वहीं, जान ने उल्टी करने का विरोध किया और अमन को गाली दे दी। इसके बाद अमन ने शराब की बोतल तोड़कर जान की छाती में घुसा दी। फिर आरोपितों ने सब्जी काटने के चाकू से जान के पेट व छाती पर वार करके उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें- Meerut News: जमीनी के लिए सौतेले भाई की बेरहमी से हत्या, धारदार हथियार से किए कई वार; बचाने आई मां को भी पीटा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर