Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: फौजी ने पहले अधिवक्ता को पीटा, फिर हवा में लहराई पिस्टल; पुलिस ने हिरासत में लिया

सेना के एक जवान ने हौज खास गांव के पास ओवरटेक करते समय एक अधिवक्ता की कार को टक्कर मार दी। इतना ही नहीं जवान ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर वकील की पिटाई कर दी। पुलिस का कहना है कि नशे की हालत में कार चालक रविंदर ने हवा में बंदूक लहरा दी। वहां तैनात एक महिला सिपाही वनारुलाती ने आरोपित रविंदर को पकड़ लिया।

By Jagran News Edited By: Mohd Faisal Updated: Sun, 03 Mar 2024 04:15 AM (IST)
Hero Image
Delhi News: फौजी ने पहले अधिवक्ता को पीटा, फिर हवा में लहराई पिस्टल; पुलिस ने हिरासत में लिया (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। सेना के एक जवान ने हौज खास गांव के पास ओवरटेक करते समय एक अधिवक्ता की कार को टक्कर मार दी। जब अधिवक्ता ने विरोध किया, तो जवान ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उनकी पिटाई कर दी। फिर रौब दिखाने के लिए हवा में पिस्टल लहरा दी।

पुलिस ने जवान और उसके दोस्तों को हिरासत में लिया

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सेना के जवान व उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया। आरोपितों से एक पिस्टल व तीन कारतूस बरामद कर केस दर्ज कर लिया।

दक्षिण पश्चिम जिला पुलिस उपायुक्त रोहित मीना ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 11 बजे सफदरजंग एन्क्लेव थाना पुलिस को मारपीट व फायरिंग करने की सूचना मिली थी।

कार को ओवरटेक कर मारी टक्कर

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि हौज खास गांव निवासी कर्मनया सिंह ने जानकारी दी कि वह अधिवक्ता है और घर से कार में सवार होकर कार्यालय जा रहा था। जब वह जगन्नाथ मंदिर के पास पहुंचा तो एक स्विफ्ट डिजायर कार ने ओवरटेक किया और उसकी कार में टक्कर मार दी।

टक्कर मारने के बाद दो युवक कार से निकले और उसे पीटकर हौज खास गांव की तरफ भाग गए। उसने उनका पीछा करना शुरू कर दिया और जब आरोपियों की कार वापस आ रही थी तो उसने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन आरोपितों ने कार से उतरकर वहां खड़ी ई-बाइक से वहां से भागने की कोशिश की और भीड़ इकट्ठा हो गई।

नशे की हालत में लहराई बंदूक

पुलिस का कहना है कि नशे की हालत में कार चालक रविंदर ने हवा में बंदूक लहरा दी। वहां तैनात एक महिला सिपाही वनारुलाती ने आरोपित रविंदर को पकड़ लिया और पिस्टल व तीन कारतूस कब्जे में ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित रविंदर व उसके दोस्त दीपक को हिरासत में लेकर केस दर्ज कर लिया। दोनों आरोपित आगरा के रहने वाले हैं और रविंदर सेना में नायक के पद पर तैनात है। पुलिस ने आरोपित रविंदर से लाइसेंसी पिस्टल बरामद की है।