Move to Jagran APP

New Delhi: ढाई साल की बच्ची खेलते हुए पानी से भरे ड्रम में गिरी, डॉक्टर ने किया मृत घोषित

सदर बजार इलाके में स्थित एक घर में खेलते समय ढाई वर्ष की बच्ची की पानी से भरे ड्रम में गिरने से मृत्यु हो गई। हादसा शुक्रवार रात नौ बजे के करीब का है। जतिन परिवार के साथ सदर बाजार की गली नंबर 11 में रहते हैं। परिवार में पत्नी दीपाली और बेटी दिव्यांशी थी। जतिन इलाके में कास्मेटिक की दुकान चलाते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Paras PandeyUpdated: Sun, 20 Aug 2023 05:35 AM (IST)
Hero Image
ढाई साल की बच्ची खेलते हुए पानी से भरे ड्रम में गिरी फिर हुई मौत। (फाइल फोटो)

नई दिल्ली,जागरण संवाददाता। सदर बजार इलाके में स्थित एक घर में खेलते समय ढाई वर्ष की बच्ची की पानी से भरे ड्रम में गिरने से मृत्यु हो गई। हादसा शुक्रवार रात नौ बजे के करीब का है। जतिन परिवार के साथ सदर बाजार की गली नंबर 11 में रहते हैं। परिवार में पत्नी दीपाली और बेटी दिव्यांशी थी। जतिन इलाके में कास्मेटिक की दुकान चलाते हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार रात दीपाली घर पर थीं, जबकि दिव्यांशी खेल रही थी।

इसी दौरान बच्ची बाथरूम में रखे पानी के ड्रम में गिर गई। उसका सिर अंदर की तरफ था। दिव्यांशी के चाचा मोहित ने बताया कि घटना के समय दीपाली की आंख लग गई थी। करीब 15 मिनट बाद पता चला कि दिव्यांशी ड्रम के अंदर है। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

स्वजन शव लेकर घर चले आए लेकिन पेट में कुछ हलचल होती हुई महसूस हुई तो दोबारा अस्पताल ले गए, लेकिन डाक्टर ने मृत करार दिया। मामला दुर्घटना का था इसलिए पुलिस ने स्वजन के अनुरोध पर कानूनी कार्रवाई करते हुए बिना पोस्टमार्टम के शव को सौंप दिया।  

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।