Move to Jagran APP

नए साल पर गाजियाबाद पुलिस को लोग बोल रहे थैक्‍यू, कहा- न्‍यू ईयर का तोहफा मिला

शहर में गुम हुए लोगों के मोबाइल फोन नए साल पर पुलिस अधीक्षक नगर ने लौटाकर उन्हें नए साल का उपहार दिया।

By Edited By: Updated: Wed, 02 Jan 2019 07:19 PM (IST)
Hero Image
नए साल पर गाजियाबाद पुलिस को लोग बोल रहे थैक्‍यू, कहा- न्‍यू ईयर का तोहफा मिला
गाजियाबाद, जेएनएन। अगर आपका पुराना खोया फोन वापस मिले तो आप क्‍या कहेंगे। एक दो नहीं पूरे डेढ़ दर्जन लोगों ने गाजियाबाद पुलिस को उनका पुराना फोन वापस देने के लिए थैंक्‍यू कहा है। शहर में गुम हुए लोगों के मोबाइल फोन नए साल पर पुलिस अधीक्षक नगर ने लौटाकर उन्हें नए साल का उपहार दिया। इस मौके पर 18 लोगों के मोबाइल फोन लौटाए गए। इसके साथ-साथ उन्हें नये साल का शुभकामना संदेश भी दिया गया।

मोबाइल पाने के बाद इन लोगों ने गाजियाबाद पुलिस को धन्यवाद दिया। पुलिस अधीक्षक नगर श्लोक कुमार ने बताया कि कई लोगों ने फोन के चोरी होने या गुम होने की शिकायत की थी। जानकारी के आधार पर पुलिस ने पहले मोबाइल फोन ढूंढा और फिर संबंधित लोगों को ट्रेस किया।

मोबाइल मिलने के बाद उनके मालिकों की लिस्ट तैयार की गई। इसके बाद पुलिस ने इन फोन मालिकों से संपर्क किया और नए साल के दिन उनको फोन लौटाए। श्लोक कुमार ने बताया कि इन सभी फोन में 1997 बैच के दूरसंचार विभाग के अधिकारी प्रदीप पायल का भी मोबाइल फोन है। उन्हें भी फोन कर इस बारे में जानकारी दी गई है। पुलिस अधीक्षक ने नए साल के पहले दिन जब इन लोगों को उनके फोन लौटाए तो उन्होंने धन्यवाद गाजियाबाद पुलिस कहते हुए नए साल की शुभकामनाएं भी दी।

दिल्ली-एनसीआर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।