Move to Jagran APP

नवजात बच्ची को अस्पताल के बाथरूम में छोड़कर फरार हुई मां, पुलिस ने शुरू की तलाश

डॉ.निलिमा ने बताया शुक्रवार को एक गर्भवती महिला दोपहर करीब तीन बजे इमरजेंसी में आई थी और उसने यहां रुई मांगी। इसके बाद वह शौचालय चली गई।

By Edited By: Updated: Sun, 02 Sep 2018 04:00 PM (IST)
Hero Image
नवजात बच्ची को अस्पताल के बाथरूम में छोड़कर फरार हुई मां, पुलिस ने शुरू की तलाश
नोएडा [जेएनएन]। सेक्टर-24 स्थित ईएसआइ अस्पताल के बाथरूम में एक बेरहम मां प्रसव के बाद नवजात बच्ची को शौचालय में छोड़कर फरार हो गई। अस्पताल प्रशासन ने बताया शुक्रवार को शाम चार बजे एक मरीज के परिजन अर्जुन ने नवजात बच्ची को देखा। अर्जुन ने इसकी सूचना अस्पताल के कर्मचारियों को दी। इसके बाद कर्मचारियों ने खून से लथपथ बच्ची को शौचालय से बाहर निकालकर उसे एनआइसीयू में भर्ती कराया।

जांच में जुटी पुलिस 

फिलहाल बच्ची स्वस्थ्य है और उसका वजन डेढ़ किलो है। अस्पताल की प्रभारी चिकित्सक डॉ.निलिमा ने बताया शुक्रवार को एक गर्भवती महिला दोपहर करीब तीन बजे इमरजेंसी में आई थी और उसने यहां रुई मांगी। इसके बाद वह शौचालय चली गई। मामले की सूचना सेक्टर-24 थाने की पुलिस को भी दे दी गई है। पुलिस अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों और रजिस्टरों के जरिये नवजात की मां जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है।

नवजात दैनिक जागरण के लिए इमेज परिणाम

बच्ची को गोद लेने की जताई इच्छा 

बच्ची को इमरजेंसी में मौजूद एक परिवार ने गोद लेने की इच्छा जताई है। हालाकि अस्पताल प्रशासन की ओर से ये कहा गया है कि कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही बच्ची को गोद दिया जाएगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।