Move to Jagran APP

बदमाश आए थे कारोबारी से 50 लाख लूटने मगर ले गए मात्र छह हजार, जानें कैसे बचे पैसे

शहर में आइटीआइ चौक के पास स्थित शराब गोदाम (एल वन) के एक कार्यालय में घुसकर छह बदमाशों ने कैशियर को गोली मार दी। गाड़ी का पीछा करते हुए बदमाश अंदर घुसे थे, उसमें काफी पैसे थे।

By Edited By: Updated: Sun, 30 Dec 2018 08:38 AM (IST)
Hero Image
बदमाश आए थे कारोबारी से 50 लाख लूटने मगर ले गए मात्र छह हजार, जानें कैसे बचे पैसे

सोनीपत, जेएनएन। शहर में आइटीआइ चौक के पास स्थित शराब गोदाम (एल वन) के एक कार्यालय में घुसकर छह बदमाशों ने कैशियर को गोली मार दी। गोली लगने से कैशियर घायल हो गया। एक कर्मी के गेट बंद करने से बदमाशों को कैश नहीं मिला तो वे दूसरे से पर्स व मोबाइल छीनकर फरार हो गए। इससे पहले बदमाशों ने गाड़ी पर भी गोली चलाई। लोगों ने घायल कैशियर को अस्पताल में भर्ती कराया है और मामले की सूचना पुलिस को दी। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने भी मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आइटीआइ चौक के पास की घटना 
एल वन ठेकेदारों ने आइटीआइ चौक के पास अपना कार्यालय बना रखा है। रात को दो कर्मी बुलेरो गाड़ी में कैश लेकर कार्यालय में पहुंचे। कर्मियों की गाड़ी के अंदर आने के बाद जब चौकीदार गेट बंद करने लगा तो इसी दौरान छह युवक जबरन अंदर आ गए। बताया जाता है कि उनमें से चार के हाथ में पिस्तौल थी।

अंदर आते ही चलाई गोली
बदमाशों ने अंदर आते ही कर्मियों की बुलेरो गाड़ी के पिछले दरवाजे व शीशे पर दो फायर कर दिए। इसी बीच उन्होंने कैशियर गांव महमूदपुर निवासी अमित से कैश देने को कहा। उसने कैश उसके पास नहीं होने की कही। इस पर बदमाशों ने उसके हाथ पर गोली मार दी।

मौका देख बंद कर दिया गेट
इसी बीच एक कर्मी ने कार्यालय का लोहे का दरवाजा बंद कर लिया। इससे बदमाश अंदर नहीं घुस सके। बदमाश इस दौरान एक कर्मी का पर्स व मोबाइल फोन छीन ले गए। पर्स में करीब छह हजार रुपये की नकदी थी।

मामला दर्ज
पुलिस ने इस संबंध में ठेकेदार गांव पांची निवासी बिजेंद्र के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। हमले में घायल हुए अमित को बहालगढ़ रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  जिस बुलेरो गाड़ी का पीछा करते हुए बदमाश कार्यालय में घुसे थे, उसके अंदर करीब साढ़े पांच लाख रुपये रखे थे। नकदी को कर्मियों ने बुलेरो की सीट के पीछे की जगह में रखे थे।

गाड़ी व कार्यालय में रखे 50 लाख बचे 
बदमाशों ने बुलेरो में नकदी भी तलाशी, लेकिन नहीं मिली। इसके अलावा कार्यालय में कार्यरत एक कर्मी के गेट बंद करने से बदमाश अंदर तक नहीं पहुंच पाए। इससे अंदर रखे करीब 45 लाख से अधिक कैश भी बच गया। यह पूरी वारदात कार्यालय में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। सीसीटीवी में कार्यालय परिसर में घुसते छह बदमाश दिख रहे है। सीसीटीवी में दो का चेहरा भी दिख रहा है।

पुलिस का पक्ष
आइटीआइ चौक के पास गोली चलने की सूचना मिली थी। वहां जांच की तो एल वन के कार्यालय में एक युवक को गोली मारने व पर्स और मोबाइल छीनने की जानकारी मिली। बदमाशों ने वहां से कैश लूटने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हुए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है। सवित कुमार, थाना प्रभारी, सिविल लाइन सोनीपत

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।