Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nikki Murder Case: भागने की योजना बना रहा था साहिल, टिकट न मिलने के कारण बदला प्लान, जानें उस रात क्या हुआ?

निक्की यादव और उसकी हत्या करने वाला साहिल गहलोत दोनों भागने की योजना बना रहे थे। दोनों निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन भी गए थे लेकिन उन्हें गोवा का टिकट नहीं मिला। टिकट न मिलने के कारण उन्होंने अपना प्लान बदल दिया।

By AgencyEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Thu, 16 Feb 2023 01:02 PM (IST)
Hero Image
भागने के प्लान में था साहिल, टिकट न मिलने के कारण बदल दिया प्लान

नई दिल्ली, आईएएनएस। निक्की यादव और उसकी हत्या करने वाला साहिल गहलोत दोनों भागने की योजना बना रहे थे। दोनों निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन भी गए थे, लेकिन उन्हें गोवा का टिकट नहीं मिला। इसके बाद प्लान बदल दिया। बता दें कि हरियाणा की रहने वाली निक्की यादव की उसके बॉयफ्रेंड ने गला घोटंकर हत्या कर दी। हत्या के बाद लिव-इन पार्टनर साहिल गहलोत ने निक्की की डेड बॉडी ढाबे पर एक फ्रिज में छुपा दी।

9 की रात को निक्की से घर गया साहिल

एक अधिकारी ने बताया कि 9 फरवरी की रात को साहिल गहलोत अपनी लिव-इन पार्टनर निक्की यादव से मिलने उत्तर नगर स्थित उसके किराए के घर गया था। निक्की उसी घर में अपनी छोटी बहन के साथ रहती थी। साहिल वहां पर दो से तीन घंटे रुका और बाद में दोनों निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन गए।

टिकट न मिलने पर बदल दिया था प्लान

हालांकि, वहां पर गोवा का टिकट न मिलने के कारण प्लान बदल दिया। उन्होंने हिमाचल प्रदेश जाने का प्लान कर दिया और आईएसबीटी, कश्मीरी गेट पहुंच गए। जब वे आईएसबीटी पहुंचे, इस दौरान दोनों में कहासुनी हो गई। लड़ाई के बीच साहिल गहलोत के पास उसके घर वालों से बैक-टू-बैक कॉल आते रहे।

यह भी पढ़ें- Delhi Murder Case: साहिल ने सगाई पार्टी के बाद साजिश के तहत की निक्की की हत्या? राज उगलवाने में जुटी पुलिस

संभवत: 10 फरवरी को साहिल ने किया मर्डर

एक सूत्र ने बताया कि यहीं वजह थी कि वह इस दहलीज पहुंच गया और उसने कार के अंदर अपने मोबाइल फोन डेटा केबल से संभवत: 10 फरवरी को सुबह करीब 8 बजे निक्की का गला घोंट दिया। हत्या कश्मीरी गेट क्षेत्र के पास की गई थी और बी.फार्मा कर चुका साहिल गहलोत शव के साथ मित्राओं गांव के पास अपने ढाबे पर लगभग 45 किमी की दूरी तक ले गया।

शव को ठिकाने लगाने के बाद शादी के लिए गया

ढाबे पर साहिल ने निक्की की डेड बॉडी रेफ्रिजरेटर में छिपा दिया। इसके बाद वह 10 फरवरी को अपनी शादी के लिए आगे बढ़ा। आरोपी द्वारा किए गए खुलासे को पुलिस द्वारा सत्यापित किया जाना बाकी है और वर्तमान में, जांच दल अपराध क्रम का पता लगाने के लिए पूरे मार्ग के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रहा है।

यह भी पढ़ें- निक्की हत्याकांड में साहिल का नया खुलासा, मर्डर के बाद साजिश के तहत डिलीट किए WhatsApp Chats और Photos

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें