Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nikki Murder Case: हत्या को रोड एक्सीडेंट दिखाने की थी साहिल की योजना, दिल्ली पुलिस की पूछताछ में खुलासा

निक्की यादव हत्याकांड में एक के बाद एक खुलासे सामने आ रहे हैं। दिल्ली पुलिस की पूछताछ में आरोपित साहिल गहलोत ने खुलासा किया है कि शुरूआत में निक्की की हत्या को रोड एक्सीडेंट के रूप में दिखाने की उसकी योजना थी।

By AgencyEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Mon, 20 Feb 2023 01:55 PM (IST)
Hero Image
हत्या को रोड एक्सीडेंट दिखाने की थी साहिल की योजना

नई दिल्ली, एएनआई। दिल्ली में निक्की यादव हत्याकांड में एक के बाद एक खुलासे सामने आ रहे हैं। दिल्ली पुलिस की पूछताछ में आरोपित साहिल गहलोत ने नया खुलासा किया है। दिल्ली पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया कि साहिल की शुरूआत में निक्की की हत्या को रोड एक्सीडेंट के रूप में दिखाने की योजना थी। निक्की यादव का लिव-इन पार्टनर साहिल गहलोत ने आगे दावा किया कि उसने निक्की को कार से बाहर धक्का देने का फैसला किया था। हालांकि, वह ऐसा नहीं कर सका और उसने निगमबोध घाट पर निक्की की हत्या कर दी।

साहिल की आज खत्म हो रही है रिमांड

बता दें कि निक्की हत्याकांड के आरोपित और उसका लिव-इन पार्टनर साहिल की पुलिस रिमांड आज खत्म हो रहा है। दिल्ली की द्वारका अदालत ने शुक्रवार को पांच आरोपियों की दो दिन की पुलिस रिमांड मंजूर कर ली।दिल्ली पुलिस ने पहले बताया था कि क्राइम ब्रांच ने साहिल के पिता वीरेंद्र सहित पांच लोगों को उनके बेटे को साजिश में मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

साहिल के पिता पर पहले से हत्या का केस

इम ब्रांच ने साहिल के पिता आशीष, नवीन, अमर और लोकेश को गिरफ्तार किया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार पूछताछ के दौरान साहिल के पिता वीरेंद्र को कोई पछतावा नहीं है। खास बात है कि साहिल के पिता बीरेंद्र के खिलाफ पहले से ही हत्या का मामला दर्ज है। निक्की यादव की हत्या से पहले पिता सब कुछ जानता था और उसने साहिल का साथ दिया था।

नवीन को सबसे पहले साहिल ने दी थी हत्या की जानकारी

सूत्रों ने कहा कि वीरेंद्र ने साफ तौर पर पुलिस को बताया कि उन्हें किसी भी तरह से निक्की को रास्ते से हटाना है। पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है, उनमें नवीन, साहिल का चचेरा भाई है। वह दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल है।

यह भी पढ़ें- Nikki Murder Case: साहिल की करतूत से तबाह हुए तीन परिवार, काश...निक्की और निधि ने नहीं साधी होती चुप्पी

साहिल ने नवीन को सबसे पहले निक्की की हत्या के बारे में जानकारी दी थी। निक्की को मारने के बाद साहिल सीधे अपने ढाबे पर पहुंचा था। सभी आरोपित मित्रांव गांव में ढाबे में शव को फ्रिज में रखने में शामिल थे और शादी के बाद शव को ठिकाने लगाने की तैयारी शुरू कर दी थी।

यह भी पढ़ें- Nikki Murder Case: निक्की को याद कर जेल में फूट-फूटकर रो रहा है साहिल, बोला- 'वह बहुत केयरिंग थी’

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें