Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'फक्कड़ हाउस में ED का स्वागत है...', छापेमारी से पहले संजय सिंह का पोस्टर; मोदी सरकार पर भड़के सांसद के पिता

ईडी की टीम बुधवार सुबह आम आदमी पार्टी नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह के आवास पर छापेमारी करने पहुंची है। छापेमारी की यह कार्रवाई दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर की जा रही है। ईडी की कार्रवाई पर राज्यसभा सांसद के पिता का बयान आया है। उन्होंने इसे बदले की कार्रवाई बताते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

By AgencyEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Wed, 04 Oct 2023 12:51 PM (IST)
Hero Image
'फक्कड़ हाउस में ED का स्वागत है' छापेमारी से पहले संजय सिंह का पोस्टर

एएनआई, नई दिल्ली। दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम आज बुधवार को आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह के आवास पर छापेमारी करने पहुंची है।

यह छापेमारी दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू स्थित राज्यसभा सांसद के सरकारी आवास पर चल रही है।

इस बीच, आप सांसद संजय सिंह के आवास पर ईडी की छापेमारी पर उनके पिता का बयान आया है। पत्रकारों द्वारा बेटे के घर ईडी की कार्रवाई के बारे में सवाल किए जाने पर वह केंद्र सरकार पर भड़क गए।

उन्होंने कहा कि मणिपुर पर कार्रवाई नहीं की जाएगी और संजय सिंह को सस्पेंड कर दिया जाएगा। ये बदले की कार्रवाई नहीं है तो क्या है?

विभाग अपना काम कर रहा है, हम उनका सहयोग करेंगे। मैं उस समय का इंतजार करूंगा जब उन्हें क्लीयरेंस मिलेगा।

Also Read- 

Delhi Liquor Scam: आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह के आवास पर ED का छापा

'एजेंसी की छवि धूमिल करने के लिए गलतबयानी कर रहे हैं संजय सिंह', ईडी ने कहा- एक जगह पर गलती से आया था नाम

संजय सिंह के पिता घर के बाहर बैठे हुए थे और मीडिया उनसे बात कर रहा था। अब ईडी की टीम संजय सिंह के पिताजी को घर के अंदर ले गई है।

भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर बोला हमला

दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आम आदमी पार्टी (आप) नेता संजय सिंह के आवास पर ईडी की छापेमारी को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल और उनकी पार्टी के नेता शराब घोटले में लिप्त हैं। उधर, आईटीओ और आप कार्यालय के पास दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग करते हुए होर्डिंग लगाए गए हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर