Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्लब में मुफ्त में नहीं मिली एंट्री, बदमाशों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां; पुलिस कर रही आरोपियों की जगह-जगह तलाशी

Delhi Crime News पूर्वी दिल्ली के झिलमिल औद्योगिक क्षेत्र में स्थित कांच क्लब में उस समय हड़कंप मच गया। जब यहां पर अंधाधुंध फायरिंग हुई। दरअसल बदमाश बंदूक दिखाकर क्लब के अंदर मुफ्त में एंट्री मांग रहे थे। जिस पर बाउंसरों ने उन्हें गेट पर रोक दिया। फिर क्या था चार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी और घटनास्थल से फरार हो गए।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDIN Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 07 Sep 2024 04:49 PM (IST)
Hero Image
Delhi Club Firing: दहशत फैलाने के बाद मौके से फरार बदमाश। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। झिलमिल औद्योगिक क्षेत्र में स्थित कांच क्लब में मुफ्त में प्रवेश न देने पर चार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। क्लब के बाउंसर ने अंदर भागकर अपनी जान बचाई। दहशत फैलाने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

सूचना मिलते ही सीमापुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को मौके से आठ खोखे व दो कारतूस बरामद हुए हैं। बाउंसर उमर की शिकायत पर सीमापुरी थाना ने हत्या के प्रयास समेत कई धाराओं में प्राथमिकी की है।

बाउंसर उमर ने पुलिस को दी घटना की जानकारी

बाउंसर उमर ने पुलिस (Delhi Police) को दी गई शिकायत में बताया कि बृहस्पतिवार रात को वह क्लब के गेट पर ड्यूटी पर तैनात था। क्लब के बाहर एक कार आकर रूकी और उसमें से एक युवक नीचे उतरा। पिस्टल दिखाकर क्लब में मुफ्त में एंट्री देने को कहा।

पीड़ित ने इनकार किया तो बदमाश ने पीड़ित व दूसरे बाउंसर आमिल को घुटने के बल बैठने के लिए कहा। दाेनों बाउंसर ने ऐसा करने से मना किया तो कार के अंदर से तनिश उर्फ पहलवान और शाहरुख नाम के बदमाश उतरे। आरोप है कि तनिश व एक अन्य बदमाश ने बाउसंर को निशाना बनाते हुए गोलियां चला दी।

बदमाशों की तलाश में छापेमारी जारी

वक्त रहते दोनों बाउंसर क्लब के अंदर चले गए। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश भागने लगे, बाउंसर ने पीछा किया तो बदमाशों ने विवेक विहार अंडरपास के पास हवा में गोलियां चला दी। पुलिस ने बदमाशों की पहचान कर ली है। उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें: Air India: एयर इंडिया में तकनीकी खामी के कारण मास्को में हुई एहतियातन लैंडिंग, जांच के बाद फिर से भरी उड़ान