Move to Jagran APP

बॉलीवुडः अब एक्टर राजपाल संग नजर आएंगे यूपी के रहने वाले वूशू खिलाड़ी जय प्रकाश

फिल्म में राजपाल यादव के साथ लगभग सभी सीन में जयप्रकाश अवाना भी नजर आएंगे।

By JP YadavEdited By: Updated: Mon, 26 Mar 2018 09:03 AM (IST)
Hero Image
बॉलीवुडः अब एक्टर राजपाल संग नजर आएंगे यूपी के रहने वाले वूशू खिलाड़ी जय प्रकाश

नोएडा (जेएनएन)। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वूशू खिलाड़ी के रूप में पहचान बनाने वाले नोएडा के निठारी गांव के रहने वाले जयप्रकाश अवाना अब बालीवुड फिल्मों में भी नजर आएंगे। अब तक कई सीरियल में काम कर चुके जयप्रकाश अवाना 23 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्म 'शादी तेरी बजाएंगे हम बैंड' में पहली बार विलेन के सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे।

वहीं मनोज जोशी के साथ आने वाले दिनों में एक और फिल्म में नजर आएंगे। निठारी गांव के रहने वाले जयप्रकाश अवाना ने नोएडा कॉलेज ऑफ फिजिकल एजुकेशन में स्नातक किया। वूशू में बीपीएड करने के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड मेडल भी जीता।

वूशू के जरिए अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी के रूप में पहचान बनाने के साथ दिल्ली मंडी हाउस साकेत से थियेटर भी किया। इसके अलावा दिल्ली के नरेला में होने वाली रामलीला में रावण की भूमिका निभा चुके हैं। कई सीरियल में काम भी किया।

अगस्त 2017 में दिल्ली में शादी तेरी बजाएंगे हम बैंड फिल्म के लिए ऑडिशन में शामिल होने के बाद विलेन के साथ सपोर्टिंग रोल करने का मौका मिला। फिल्म में विलेन की भूमिका में वैसे तो राजपाल यादव सेल्फी डॉन के रोल में नजर आएंगे, लेकिन राजपाल यादव के साथ लगभग सभी सीन में जयप्रकाश अवाना भी नजर आएंगे।

जयप्रकाश अवाना वैसे तो विलेन के साथ एक्शन सीन करते दिखाई देंगे, लेकिन फिल्म में कॉमेडी भी खूब मिलेगी। जयप्रकाश बताते हैं कि फिल्म में काम तो विलेन के साथ किया, लेकिन इसमें एक्शन के साथ कहीं न कहीं कॉमेडी का तड़का भी लगा, जिससे काम करने के दौरान मस्ती भी खूब की। फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में राहुल बग्गा, मुस्ताक खान, दिलबाग सिंह भी नजर आएंगे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।