Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गुलेल से गाड़ियों के शीशे तोड़ चुराते थे लैपटॉप, मुठभेड़ में दबोचे गए ठक-ठक गिरोह के दो बदमाश; एक पैर में लगी गोली

नोएडा पुलिस ने सेक्टर 24 कोतवाली क्षेत्र में मुठभेड़ के बाद ठक-ठक गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान बागपत के सुमित बेनीवाल और दिल्ली के शुभम के रूप में हुई है। ये गुलेल से गाड़ियों के शीशे तोड़कर लैपटॉप और अन्य सामान चुराते थे। पुलिस ने एक बदमाश के पैर में गोली मारकर उसे दबोचा जबकि दूसरे को कांबिंग के दौरान पकड़ा गया।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 04 Sep 2024 11:19 PM (IST)
Hero Image
नोएडा में मुठभेड़ में ठक-ठक गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार। जागरण फोटो

जागरण संवाददाता, नोएडा। नोएडा में सेक्टर 24 कोतवाली पुलिस ने बुधवार रात मुठभेड़ में ठक-ठक गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान बागपत के सुमित बेनीवाल व दिल्ली के शुभम के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार, दोनों बदमाश ठक-ठक गिरोह के लिए काम करते हैं और गुलेल से गाड़ियों के शीशे तोड़कर लैपटॉप व अन्य सामान चुराते हैं।

कोतवाली सेक्टर 24 पुलिस बुधवार रात सेक्टर 34 कट के पास बैरियर लगाकर चेकिंग कर रही थी। तभी बाइक सवार दो संदिग्ध युवक आते हुए दिखाई दिए तो पुलिस की टीम ने रोकने का प्रयास किया। बदमाश भागने लगे और अनियंत्रित होकर बाइक गिर गई।

इसके बाद पुलिस की टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की तो एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और दूसरे बदमाश को कांबिंग के दौरान दबोच लिया गया।