Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली हाईकोर्ट में बढ़ी सुविधाएं, अब अधिवक्ता और आम लोग परिसर में मुफ्त वाई-फाई का उठा सकेंगे लाभ

दिल्ली हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति मनमोहन ने कहा कि बार को यह समझना चाहिए और न्यायालय के न्यायाधीशों द्वारा न्यायालय के समय के बाद भी किए जाने वाले कार्यों की सराहना करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि दिल्ली हाईकोर्ट में सुधार जारी रहेंगे और गर्मी की छुट्टियों के बाद न्यायालय के फिर से खुलने पर कुछ और नई सुविधाओं का उद्घाटन किया जाएगा।

By Sonu Suman Edited By: Sonu Suman Updated: Thu, 30 May 2024 05:33 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली हाईकोर्ट में अब अधिवक्ता और आम लोग परिसर में मुफ्त वाई-फाई का उठा सकेंगे लाभ

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली हाईकोर्ट ने अधिवक्ताओं और आम जनता के लिए अपने परिसर में निःशुल्क वाई-फाई सुविधा शुरू की है। इस दौरान वाई-फाई सुविधा शुरु करने के कार्यक्रम में कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश मनमोहन ने कहा कि चूंकि दिल्ली हाईकोर्ट का प्रशासन न्यायाधीशों द्वारा संचालित किया जाता है, न कि सरकारी अधिकारियों द्वारा, इसलिए यह सुधारों में सबसे आगे है।

न्यायमूर्ति मनमोहन ने कहा कि बार को यह समझना चाहिए और न्यायालय के न्यायाधीशों द्वारा न्यायालय के समय के बाद भी किए जाने वाले कार्यों की सराहना करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि दिल्ली हाईकोर्ट में सुधार जारी रहेंगे और गर्मी की छुट्टियों के बाद न्यायालय के फिर से खुलने पर कुछ और नई सुविधाओं का उद्घाटन किया जाएगा।

दिल्ली हाईकोर्ट की नई वेबसाइट भी लांच

सुधार के पहले चरण में ए, बी, सी और एक्सटेंशन ब्लॉक, मध्यस्थता केंद्र और अधिवक्ताओंं के कैफेटेरिया में मुफ्त वाई-फाई सुविधा उपलब्ध होगी। अधिवक्ता, वादी और आगंतुक अपने मोबाइल डिवाइस, लैपटॉप या टैबलेट का उपयोग करके वाई-फाई नेटवर्क से जुड़ सकते हैं। वहीं, इस दौरान दिल्ली हाईकोर्ट की नई वेबसाइट भी लांच की गई।

ये भी पढ़ें- Delhi Fire News: सोनिया विहार स्थित वजीराबाद पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची