Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अब मैं आ गया हूं, चिंता मत करो', दिल्ली की सड़कों पर उतरे केजरीवाल; BJP पर लगाया साजिश रचने का आरोप

Arvind Kejriwal News दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल आज मुख्यमंत्री आतिशी और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया के साथ दिल्ली यूनिवर्सिटी के नॉर्थ कैंपस में सड़कों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए। दिल्ली की जनता से बोले कि मैं अब वापस आ गया हूं। सभी रुके हुए काम जल्दी पूरे होंगे।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 26 Sep 2024 03:30 PM (IST)
Hero Image
Delhi News: सड़कों का निरीक्षण करते पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल। फोटो केजरीवाल एक्स

 डिडिटल डेस्क, नई दिल्ली। अब मैं बाहर आ गया हूँ, जनता के सभी रुके हुए काम तेजी से पूरे कराए जाएंगे। यह बातें दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कही है।

गुरुवार को आज केजरीवाल ने दिल्ली विश्वविद्यालय के नॉर्थ कैंपस में सड़क का निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी और पूर्व शिक्षामंत्री मनीष सिसोदिया भी थे।

सड़कों को बनाया जाएगा जल्द-CM आतिशी

दिल्ली (Delhi News) की सीएम आतिशी (Atishi) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि "अरविंद केजरीवाल जी और मनीष सिसोदिया जी (Manish Sisodia) के साथ विश्वविद्यालय मार्ग की सड़क का निरीक्षण किया। सड़क बहुत जर्जर हाल में है। इसको जल्द बनाया जाएगा।

भाजपा ने अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ्तार कर दिल्ली को ठप करने की साजिश रची थी। लेकिन दिल्लीवालों के बेटे केजरीवाल जी अब फिर जनता के बीच में हैं। उनके मार्गदर्शन में दिल्ली के रुके काम दुगुनी गति से पूरे होंगे।"

मुझे जेल भेजकर दिल्ली के काम रोक दिए थे-केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पोस्ट कर लिखा "उन्होंने मुझे जेल भेजकर दिल्ली के काम रोक दिए थे। सड़कें भी खराब हो गईं। उनका यही मकसद था। आज मैंने मुख्यमंत्री आतिशी जी के साथ दिल्ली यूनिवर्सिटी (delhi university) में एक सड़क का निरीक्षण किया।

इस सड़क को भी जल्दी ठीक किया जाएगा, दिल्ली की बाकी सड़कों को भी जल्द ठीक कराया जाएगा। अब मैं वापस आ गया हूँ, दिल्ली के लोग चिंता ना करें। दिल्ली के सभी रूके हुए काम कराएंगे।"