Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

NSUI अध्यक्ष वरुण चौधरी से ओखला थाने में हुई तीन घंटे तक पूछताछ, NTA मुख्यालय के सामने प्रदर्शन का है मामला

एनटीए के खिलाफ प्रदर्शन करने को लेकर दिल्ली पुलिस की ओर से वरुण चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। जिसके संबंध में उन्हें सोमवार को ओखला पुलिस थाने में तलब किया गया था। वरुण ने बताया कि उनसे मुख्यालय जाने का कारण पूछा गया। सामान्य सवाल पूछे गए। उन्होंने कहा कि वह न्यायालय में अपनी बात रखेंगे। वह छात्रों के हित में कार्य करते रहेंगे।

By uday jagtap Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 08 Jul 2024 08:21 PM (IST)
Hero Image
NSUI अध्यक्ष वरुण चौधरी से ओखला थाने में हुई तीन घंटे तक पूछताछ।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (एनटीए) के मुख्यालय पर प्रदर्शन के लिए भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) के अध्यक्ष वरुण चौधरी को ओखला थाने में सोमवार को तलब किया गया। उनसे तीन घंटे तक पूछताछ की गई। इसके बाद बांड भरवाकर उन्हें छोड़ दिया गया। वरुण के खिलाफ गैर जमानती धारा में मामला दर्ज किया गया है।

एनएसयूआई की ओर से एनटीए को खत्म करने और नीट यूजी के दोबारा आयोजन की मांग को लेकर एक हफ्ते पहले एनटीए मुख्यालय पर प्रदर्शन किया गया था। सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन का नेतृत्व एनएसयूआई अध्यक्ष वरुण चौधरी कर रहे थे। अधिकारियों के मुलाकात ने करने से आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने एनटीए के मुख्यालय के गेट पर ताला जड़ दिया था।

छात्रों के हित में कार्य करते रहेंगे: वरुण चौधरी

इसके बाद दिल्ली पुलिस की ओर से वरुण चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। जिसके संबंध में उन्हें सोमवार को ओखला पुलिस थाने में तलब किया गया था। वरुण ने बताया कि उनसे मुख्यालय जाने का कारण पूछा गया। सामान्य सवाल पूछे गए। उन्होंने कहा कि वह न्यायालय में अपनी बात रखेंगे। वह छात्रों के हित में कार्य करते रहेंगे।

ये भी पढ़ें- के. कविता की डिफॉल्ट जमानत पर अदालत ने सीबीआई से मांगा जवाब, BRS नेता ने इस आधार पर मांगी बेल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें