Move to Jagran APP

Delhi News: न्यू अशोक नगर में PG में रहने वाली छात्रा ने इंजेक्शन लगाकर की खुदकुशी, नहीं मिला सुसाइड नोट

Delhi Crime News दिल्ली के न्यू अशोक नगर थाना इलाके में नर्सिंग की एक छात्रा ने खुद को जहरीला इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को अभी तक जांच में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। फिलहाल मृतका को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत की असली वजह का पता तब ही चल पाएगा। मृतका के साथ दो और छात्राएं रहती थीं जो रक्षाबंधन मनाने अपने घर गई हुई थी।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 20 Aug 2024 08:21 AM (IST)
Hero Image
Delhi News: नर्सिंग की छात्रा ने जहरीला इंजेक्शन लगाकर की सुसाइड। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। न्यू अशोक नगर थाना इलाके में नर्सिंग की एक छात्रा ने जहरीला इंजेक्शन लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान निकिता के रूप में हुई है। पुलिस को शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का होगा खुलासा

छात्रा ने अपने दोनों हाथों में ड्रिप लगाई हुई थी। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह का पता चलेगा। छात्रा का मोबाइल व दवाइयां कब्जे में लेकर जांच के लिए एफएसएल लैब में भेज दी हैं। पुलिस (Delhi Police) ने बताया कि छात्रा मूलरूप से मध्यप्रदेश स्थित ग्वालियर की रहने वाली थी।

दिल्ली के एक कॉलेज से कर रही थी नर्सिंग की पढ़ाई 

वह दिल्ली के एक कॉलेज से नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। न्यू अशोक नगर के ए-ब्लॉक में एक पीजी में तीसरी मंजिल पर किराये पर रह रही थी। उसके साथ दो छात्राएं रहती हैं, वह दोनों रक्षाबंधन मनाने के लिए तीन दिन पहले ही अपने घर चली गई थी।

निकिता ने अपने पीजी का दरवाजा नहीं खोला तो पड़ोसी को रविवार रात को शक हुआ। खिड़की से अंदर झांककर देखा, तो वह अचेत हालत में पड़ी हुई थी। मामले की सूचना पुलिस को दी। दमकल व पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा और छात्रा को एलबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: Doctors Strike: दिल्ली में डॉक्टरों और स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों के बीच बैठक रही बेनतीजा, जारी रहेगा प्रदर्शन

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।