Move to Jagran APP

गर्लफ्रेंड बनने के लिए प्रपोज किया, न मानी तो युवक ने दोस्तों को भेज दीं आपत्तिजनक तस्वीरें

युवती का आरोप है कि समाज में बदनाम करने के लिए अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया गया है।

By JP YadavEdited By: Updated: Tue, 01 May 2018 08:04 AM (IST)
Hero Image
गर्लफ्रेंड बनने के लिए प्रपोज किया, न मानी तो युवक ने दोस्तों को भेज दीं आपत्तिजनक तस्वीरें

नोएडा (जेएनएन)। एक युवती ने युवक पर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि आरोपित युवक ने उसे बदनाम करने के लिए वीडियो उसके कई दोस्तों को भेज दी है। युवती ने आरोपित युवक के खिलाफ कोतवाली सेक्टर 24 में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में रहने वाली एक युवती परिवार के साथ  नोएडा में रहती है और सेक्टर 11 स्थित एक कंपनी में काम करती हैं। पीड़ित युवती ने बताया कि उसके साथ सेक्टर 22 में रहने वाला अविनाश कुमार भी काम करता था।

अविनाश उससे एक तरफा प्रेम करता था। किन्हीं कारणों से दो माह पहले युवक ने कंपनी से काम छोड़ दिया। इसी बीच युवक ने उसकी फोटो से छेड़छाड़ कर एक अश्लील वीडियो बना ली। आरोप है कि युवक ने वीडियो को युवती के कई दोस्तों को भेज दिया।

एक दोस्त ने कॉल कर वीडियो के बारे में युवती को बताया। युवती का आरोप है कि युवक ने उसे प्रपोज किया था, लेकिन उसने युवक से प्यार करने से मना कर दिया।

अब आरोपित युवक ने उसे समाज में बदनाम करने के लिए अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया है। एसएसआइ अशोक कुमार ने बताया कि युवती की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है। आरोप सिद्ध होने पर कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।