Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: तेज आवाज में गाना बजाने और डांस करने पर विवाद, दो भतीजों समेत तीन को चाकू से गोद डाला; एक की मौत

तेज आवाज में संगीत बजाने और डांस करने के विवाद में दो भतीजों समेत तीन को चाकू मार दिया। जब तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया तो एक की मौत हो चुकी थी। भतीजों का इलाज जारी है। पुलिस ने मुख्य आरोपित समेत उसके एक दोस्त को शाहदरा से गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपित क्षेत्र का घोषित बदमाश बताया जा रहा है।

By shamse alam Edited By: Geetarjun Updated: Wed, 18 Sep 2024 11:40 PM (IST)
Hero Image
तेज आवाज में गाना बजाने और डांस करने पर विवाद, दो भतीजों समेत तीन को चाकू से गोद डाला

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। तेज आवाज में संगीत बजाने व डांस करने को लेकर हुए विवाद में एक घोषित बदमाश व उसके साथियों ने मंगलवार को अपने ही दो भतीजों समेत उनके मामला पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। आसपास के लोगों ने आनन-फानन तीनों घायलों को पास के ही संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया।

डॉक्टर ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया गया। इस मामले में थाना मंगोलपुरी पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर वारदात के ही कुछ ही घंटे में आरोपितों को शाहदरा से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इनसे पूछताछ कर आगे की जांच कर रही है।

चारों ओर बिखरा था खून

बाहरी जिला पुलिस उपायुक्त जिमी चिराम ने बताया कि मंगलवार देर रात पुलिस को मंगोलपुरी स्थित बाल्मीकि मंदिर के पास तीन लोगों को चाकू मारे जाने की जानकारी मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पाया कि घटनास्थल पर हर तरफ खून बिखरा हुआ है, पूछताछ करने पर पता चला कि सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया है।

पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछा

मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि मोगी ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने ही दो भतीजों और उसके मामा पर चाकू से हमला कर दिया है। पुलिस के अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर्स ने बताया कि घायल नीरज और कुणाल का इलाज जारी है, जबकि उसके मामा मंगल की मौत हो चुकी है।

पुलिस ने पीड़ित से की पूछताछ

घायलों के बयान पर पुलिस ने हत्या और हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर लिया। नीरज ने अपने बयान में बताया कि उनपर नितेश उर्फ मोगी और अभिषेक उर्फ लाडला ने चाकू से हमला किया है। आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीम बनाई गई। एक टीम ने नितेश के घर पर छापेमारी की। वह अपने घर पर नहीं मिला।

जांच में पता चला कि नितेश मंगोलपुरी थाने का घोषित बदमाश है। नितेश के मोबाइल नंबर को लोकेशन शाहदरा में मिला। जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके निशानदेही पर अभिषेक को भी गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के दौरान नितेश ने बताया कि 15 सितंबर को तेज संगीत बजाकर डांस करने को लेकर उसका अपने भतीजों से ही झगड़ा हो गया था। जिसका बदला लेने के लिए उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस अब इन दोनों से पूछताछ कर इस मामले में और अन्य लोगों के शामिल होने की जानकारी जुटा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर