Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Accident: बीमार दोस्त को देखने जा रहे थे दो युवक, बाइक के शीशे से टकराई बाइक; एक की जान गई

मयूर विहार इलाके में एक कार ने आगे चल रही मोटरसाइकिल के शीशे पर टक्कर मार दी। टक्कर लगने से मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई और उसपर सवार दो दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। एक राहगीर ने दोनों को एलबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डाक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Sun, 15 Oct 2023 11:49 PM (IST)
Hero Image
बीमार दोस्त को देखने जा रहे थे दो युवक, बाइक के शीशे से टकराई बाइक; एक की जान गई

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। मयूर विहार इलाके में एक कार ने आगे चल रही मोटरसाइकिल के शीशे पर टक्कर मार दी। टक्कर लगने से मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई और उसपर सवार दो दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया।

एक राहगीर ने दोनों को एलबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डाक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। उसकी पहचान आकाश के रूप में हुई है। उसके दोस्त राजदीप बैंसला को इलाज के बाद छुट्टी दे दी।

शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मयूर विहार थाना पुलिस प्राथमिकी करके मामले की जांच कर रही है। आकाश अपने परिवार के साथ करावल नगर में रहते थे। परिवार में पिता राम किशन व अन्य सदस्य है। वह एक निजी कंपनी में नौकरी करते थे।

दोस्त को देखने जा रहे थे अस्पताल

उनके दोस्त राजदीप बैंसला मुकुंद विहार में रहते हैं। वह रेपिडो में नौकरी करते हैं। आकाश और उनका दोस्त मोटरसाइकिल से नोएडा में अपने एक बीमार दोस्त को देखने के लिए जा रहे थे। जब वह मयूर विहार फ्लाईओवर के पास पहुंचे, तभी पीछे से एक कार आई और उनकी मोटरसाइकिल के शीशे पर टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ें- JNU Accident: घर का इकलौता चिराग था अंशु, बेटे की मौत की खबर सुन पिता की बिगड़ी तबीयत; मां शव लेने पहुंची दिल्ली

हादसे के वक्त राजदीप बाइक चला रहे थे। टक्कर लगते ही दोनों दोस्त मोटरसाइकिल समेत नीचे गिर गए। आकाश के सिर से हेलमेट उतरकर गिर गया। घायलों की मदद करने के बजाय कार चालक मौके से फरार हो गया। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें- दिल्ली में दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में बड़ी लूट, कलेक्शन एजेंट से 23 लाख लूटे; बदमाशों की तलाश में CCTV खंगाल रही पुलिस

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर