Move to Jagran APP

Arvind Kejriwal: केजरीवाल के गिरते स्वास्थ्य को लेकर चिंता में इंडी अलायंस, जंतर-मंतर पर करेंगे प्रदर्शन

Arvind kejriwal आबकारी मामले में जेल में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की हेल्थ को लेकर आम आदमी पार्टी लगातार केंद्र और भाजपा पर हमलावर रही है। अब इसको लेकर विपक्ष जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करने वाला है। CM केजरीवाल के गिरते स्वास्थ को लेकर इंडिया अलायंस रैली करेगा। यह रैली 30 जुलाई को होगी। जिसमें कई पार्टियों के नेताओं के शामिल होने की संभावना है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 25 Jul 2024 05:45 PM (IST)
Hero Image
Arvind Kejriwal Health: दिल्ली में 30 जुलाई को विपक्ष की होगी रैली। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। (Delhi Excise Policy Case) शराब घोटाले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर AAP ने हमेशा से भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अरविंद केजरीवाल की लगातार गिर रही सेहत को लेकर अब विपक्ष भी प्रदर्शन करेगा।

केजरीवाल की सेहत को लेकर विपक्ष का प्रदर्शन

इस संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) ने गुरुवार को कहा कि विपक्षी दलों का इंडी अलायंस तिहाड़ जेल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गिरते स्वास्थ्य का मुद्दा उठाने के लिए 30 जुलाई को यहां जंतर-मंतर पर एक रैली आयोजित करेगा।

आप ने भाजपा पर केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को जेल में 'हत्या करने की साजिश रचने' का आरोप लगा रही है और उनकी मेडिकल रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताती है कि 3 जून से 7 जुलाई के बीच उनका शुगर लेवल 26 बार गिरा था।

बीते हफ्ते एलजी ने दिल्ली के मुख्य सचिव को लिखा पत्र

इंडिया ब्लॉक की घटक पार्टी, भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार और उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर केजरीवाल के जीवन के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाती रही है।

इससे पहले एलजी ने दिल्ली (Delhi News) के मुख्य सचिव को एक पत्र जारी कर कहा था कि केजरीवाल जेल में डाइट फॉलो नहीं कर रहे हैं। जिस कारण से उनका शुगर लेवल नीचे जा रहा है।

इसका जवाब देते हुए संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि पहले इन लोगों ने कहा था कि केजरीवाल मिठाई खाकर जानबूझ कर अपनी शुगर बढ़ा रहे हैं और इन्होंने उनकी इंसुलिन तक रोक दी थी। अब ये कह रहे हैं कि केजरीवाल न कुछ खा रहे हैं और न इंसुलिन ले रहे हैं, ये क्या मजाक बना रखा है, क्या कोई खुद ही अपनी सेहत से खिलवाड़ करेगा?

यह भी पढ़ें: केंद्र ने AAP को अलॉट किया नया दफ्तर, सौरभ भारद्वाज बोले- सड़क पर धकेलने की थी साजिश

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।