Move to Jagran APP

P-20 Traffic Advisory: दिल्ली में ट्रैफिक रहेगा प्रभावित, बाहर निकलने से पहले देखें ये एडवाइजरी वरना होगा पछतावा

P-20 Summit Traffic Advisory दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गुरुवार को शहर में 12 से 14 अक्टूबर तक होने वाले पी-20 शिखर सम्मेलन के मद्देनजर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। यह बैठक द्वारका के इंडिया इंटरनेशनल कन्वेंशन और एक्सपो सेंटर में आयोजित की जा रही है। पी-20 शिखर सम्मेलन में 27 देशों के प्रतिनिधि और सांसद हिस्सा ले रहे हैं।

By AgencyEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Thu, 12 Oct 2023 10:47 AM (IST)
Hero Image
12 से 14 अक्टूबर तक होने वाले पी-20 शिखर सम्मेलन के मद्देनजर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है।

पीटीआई, नई दिल्ली।  P-20 Summit Traffic Advisory: दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को शहर में 12 से 14 अक्टूबर तक होने वाले पी-20 शिखर सम्मेलन के मद्देनजर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। यह बैठक द्वारका के इंडिया इंटरनेशनल कन्वेंशन और एक्सपो सेंटर में आयोजित की जा रही है।

27 देशों के प्रतिनिधि लेंगे हिस्सा

पी-20 शिखर सम्मेलन में 27 देशों के प्रतिनिधि और सांसद हिस्सा ले रहे हैं। सभी अतिथियों और गणमान्य व्यक्तियों के लिए विभिन्न होटलों में आवास की व्यवस्था की गई है।

एक वरिष्ठ यातायात अधिकारी ने बताया कि ये प्रतिनिधि शिखर सम्मेलन के लिए यशोभूमि (Yashobhoomi) जाएंगे। उन्होंने कहा कि अकबर रोड पर सुबह 7 बजे से रात 10 बजे के बीच, सरदार पटेल मार्ग से धौला कुआं फ्लाईओवर, मेहरम नगर हवाई अड्डे के पास, पालम फ्लाईओवर और दिलसीरा चौक के बीच यातायात को रेगुलेट किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- G20 के बाद P20 की तैयारी में जुटा भारत, 13 अक्टूबर को PM मोदी करेंगे उद्घाटन, दुनिया फिर देखेगी देश का हुनर

यात्रियों को ट्रैफिक पुलिस ने दी ये सलाह

यात्रियों को किसी भी असुविधा से बचने के लिए सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करने की सलाह दी जाती है। अधिकारी ने कहा कि रेलवे स्टेशनों, अस्पतालों और आईएसबीटी जाने वाले यात्रियों को अपने मार्ग पर किसी भी देरी से बचने के लिए पर्याप्त समय के साथ जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें- राजनयिक तनाव के बावजूद P20 समिट में शिरकत करेगा कनाडा, पर यह देश नहीं होंगे शामिल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें