Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: ब्लैकमेल कर PAC के जवान ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात

Delhi Crime News एक युवती ने पीएसी के जवान पर तीन वर्ष तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती का कहना है कि उसने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया जिसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा और कई बार दु्ष्कर्म किया। जब वह गर्भवती हुई तो उसका गर्भपात कराया गया। युवती युवक से तब दिल्ली में मिली जब वह नौकरी की तैयारी कर रहा था।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDIN Edited By: Geetarjun Updated: Tue, 10 Sep 2024 11:23 PM (IST)
Hero Image
ब्लैकमेल कर पीएसी का जवान महिला से कर रहा था दुष्कर्म, केस दर्ज।

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। ज्योति नगर थाना क्षेत्र में उत्तर प्रदेश की पीएसी में तैनात जवान ब्लैकमेल कर एक महिला से पिछले तीन वर्षों से दुष्कर्म कर रहा था। आरोप है कि अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देकर वह वारदात को अंजाम दे रहा था।

बदनामी का डर दिखाकर पीड़िता से सात लाख रुपये भी वसूल कर लिए। गर्भवती होने पर जबरन उसका गर्भपात भी करवा दिया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म, गर्भपात करवाने, धमकी समेत कई धाराओं में प्राथमिकी की है।

नौकरी की तैयारी करते समय हुई मुलाकात

पीड़िता हर्ष विहार थाना क्षेत्र में रहती है। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वर्ष 2020 में उसके पड़ोस में एक युवक रहने के लिए आया था। दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी। उस वक्त युवक सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहा था। दोस्ती होने पर वह एक दूसरे के घर आने जाने लगे।

नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म का आरोप

पीड़िता का आरोप है कि अगस्त 2021 में वह आरोपित के घर पर गई थी। चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच अश्लील वीडियो भी बना लिया। बाद में वीडियो इंस्टरेनट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें- रेस्टोरेंट में छापा पड़ते ही मचा हड़कंप, चलता मिला अवैध धंधा, शराब की इतनी बोतलें देख दंग रह गए पुलिस अफसर

जुलाई को जबरन कराया गर्भपात

इस दौरान आरोपित की पीएसी में नौकरी लग गई। वह मेरठ में तैनात है। इस वर्ष महिला गर्भवती हो गई। गत चार जुलाई को उसका जबरन गर्भपात करवा दिया। 27 जुलाई को आखिरी बार दुष्कर्म किया। पीड़िता ने आखिर में आकर पुलिस का सहारा लिया। पुलिस केस दर्ज करके आरोपित की तलाश कर रही है।