Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: रोहतक रोड पर मेट्रो पिलर के पास बोरे में शख्स की लाश मिलने से हड़कंप, नहीं हो पाई शिनाख्त

पंजाबी बाग में एक अज्ञात व्यक्ति की लाश बोरे में मिलने से हड़कंप मच गया। शव की हालत काफी खराब थी। अंदेशा है कि हत्या कर शव को यहां पर फेंका गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

By Jagran NewsEdited By: Sonu SumanUpdated: Sun, 03 Mar 2024 08:21 AM (IST)
Hero Image
रोहतक रोड पर मेट्रो पिलर के पास बोरे में शख्स की लाश मिलने से हड़कंप।

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। पंजाबी बाग में एक अज्ञात व्यक्ति की लाश बोरे में मिलने से हड़कंप मच गया। शव की हालत काफी खराब थी। अंदेशा है कि हत्या कर शव को यहां पर फेंका गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक 2 मार्च को ढाई बजे के करीब पंजाबी बाग थाना क्षेत्र की पुलिस को सूचना मिली कि रोहतक रोड मेट्रो पिलर नंबर 124 के फुटपाथ पर एक लावारिस बोरा पड़ा हुआ है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसने बोरे को काटा। बोरे के अंदर एक अज्ञात व्यक्ति का शव था जिसे देखकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए, क्योंकि शव की हालत काफी खराब थी। इसके बाद पुलिस कर्मियों ने आसपास के लोगों से पूछताछ की।

ये भी पढ़ें- Delhi News: फौजी ने पहले अधिवक्ता को पीटा, फिर हवा में लहराई पिस्टल; पुलिस ने हिरासत में लिया

शव की नहीं हो पाई शिनाख्त

सूचना पर मोबाइल क्राइम टीम ने घटनास्थल की जांच की और साक्ष्य जुटाए। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। हालांकि शव की पहचान नहीं हुई है। मौत का कारण पता चला है। वहीं पुलिस का कहना है कि पंजाबी बाग थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। इस पर काम करने के लिए कई टीमें बनाई जा रही हैं।

ये भी पढ़ें- दिल्ली-NCR के कई इलाकों में सुबह-सुबह हल्की बारिश, जानें अगले कुछ दिनों तक कैसा रहेगा मौसम का मिजाज